सीकर में ट्रक और कार की भीषण भिड़ंत, महिला समेत दो की मौत, दो गंभीर घायल

सीकर के रामगढ शेखावाटी थाना इलाके में शनिवार को सुबह ट्रक और कार की हुई जबर्दस्त भिड़ंत में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. घायलों को गंभीर हालत में सीकर रेफर किया गया है.

News18 Rajasthan
Updated: June 8, 2019, 9:17 AM IST
सीकर में ट्रक और कार की भीषण भिड़ंत, महिला समेत दो की मौत, दो गंभीर घायल
दुर्घटना में चकनाचूर हुई कार। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: June 8, 2019, 9:17 AM IST
सीकर के रामगढ शेखावाटी थाना इलाके में शनिवार को सुबह ट्रक और कार की हुई जबर्दस्त भिड़ंत में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. घायलों को गंभीर हालत में सीकर रेफर किया गया है. हादसे के शिकार हुए सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.

चूरू के बीदासर थाने पर भीड़ ने रात को किया हमला

कुल्लू-मनाली घूमकर आ रहे थे
जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब 6 बजे फतेहपुर-चूरू मार्ग पर रामगढ़ थाना इलाके के पदमपुरा गांव के पास हुआ. उस समय एक कार में सवार लोग हिमाचल के कुल्लू-मनाली से घूमकर वापस जयपुर की तरफ लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी कार की एक ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार आचूकी देवी और रामजीलाल यादव की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में गोवर्धन और सूरज शामिल हैं. दुर्घटना में कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई.

संगठन को मजबूत करने में जुटी AAP, निकाय चुनावों में उतरेगी पूरे दमखम के साथ

घायलों को फतेहपुर से सीकर किया रेफर
हादसे के बाद मौके पर एकत्र हुए लोगों ने घायलों को तत्काल फतेहपुर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया और रामगढ़ पुलिस को सूचना दी. घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए फतेहपुर में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सीकर रेफर कर दिया गया. हादसे के शिकार हुए लोग जयपुर के फागी के हैं.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 8, 2019, 9:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...