हेडकॉन्सटेबल प्रेमी संग मिल पत्नी ने की पति की हत्या, पांच महीने बाद पुलिस ने पकड़ा

News18 Haryana
Updated: May 20, 2019, 6:26 PM IST
हेडकॉन्सटेबल प्रेमी संग मिल पत्नी ने की पति की हत्या, पांच महीने बाद पुलिस ने पकड़ा
प्रतीकात्मक तस्वीर

सीकर जिले के बाजौर में बीते वर्ष की 18 दिसंबर को पन्नालाल का मर्डर हो गया था. पुलिस ने पांच महीने के मशक्कत के बाद हत्या के आरोपी को पकड़ने में कामयाबी पाई है

  • Share this:
राजस्थान के सीकर जिले के बाजौर में बीते वर्ष की 18 दिसंबर को पन्नालाल का मर्डर हो गया था. पुलिस ने पांच महीने के मशक्कत के बाद हत्या के आरोपी को पकड़ने में कामयाबी पाई है. पन्नालाल की हत्या में उसकी पत्नी हसीना भी शामिल थी. पत्नी ने पन्नालाल की हत्या अपने प्रेमी सतीश के साथ मिलकर की. पुलिस ने हत्या के आरोपी सतीश को गिरफ्तार कर लिया है. पन्नालाल की पत्नी हसीना को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट के आॅर्डर के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है. पत्नी का प्रेमी सतीश हेड कॉन्सटेबल था. पुलिस को यह कामयाबी कॉल डिटेल और पुरानी सिम हाथ लगने के बाद मिल पाई. आरोपी महिला ने पुलिस के सामने यह कुबूल किया कि वह अपने प्रेमी सतीश को फोन करके अपने ​पति की लोकेशन की जानकारी देती रहती थी ताकि कभी भी मौका पाते ही वह उसके पति की हत्या कर दे. पति की उम्र करीब 45 साल थी.

सीकर के सर्किल अफसर सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि 18 दिसंबर की रात हत्या का आरोपी बाजौर स्थित पन्नालाल के खेत पर पहुंचा और यहां सिर में सरिया मारकर पन्नालाल की हत्या करने के बाद फरार हो गया. पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर सतीश को पन्नालाल की हत्या के 13 दिन बार ही अपनी गिरफ्त में ​ले लिया था, जबकि पुख्ता सबूत हाथ लगने पर हसीना को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अपने पत्नी की हत्या की साजिश रचने वाली हसीना हरियाणा की रहने वाली है. वर्ष 2009 में एक शादी समारोह में हसीना और हरियाणा पुलिस के हेडकॉन्सटेबल सतीश की पहचान हो गई. इसके बाद दोनों फोन पर बातचीत करने लग गए और यह मामला प्रेम प्रसंग में बदल गया. पुलिस ने बताया कि हसीना ने सतीश से बातचीत करने के लिए एक अलग सिम ले रखी थी. हसीना ने पति की हत्या के अगले ही दिन वह सिम गांव की एक महिला को दे दी थी.

पुलिस उक्त महिला के पास पहुंच गई और उस सिम को हासिल कर लिया. कॉल डिटेल खंगाली तो पता चला हसीना ने सतीश के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची थी. हसीना को एक लड़का और एक लड़की है, लेकिन वे अपनी पिता के मर्डर और मां के जेल जाने के बाद अनाथ हो गए.

यह भी पढ़ें: शेखावटी के जेलों में 600 युवा हैं बंद, 488 बलात्कार के मामले में काट रहे सजा

सीकर से जयपुर के बीच सप्ताह में 3 दिन चलेंगी दो ट्रेनें, टाइम टेबल जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2019, 6:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...