सीकर में भीषण सड़क दुर्घटना में तीन श्रद्धालुओं की मौके पर मौत, एक दर्जन घायल

सीकर जिले के दादिया थाना इलाके में गुरुवार शाम को हुए भीषण सड़क हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में करीब एक दर्जन श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए.

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 6, 2018, 5:23 PM IST
सीकर में भीषण सड़क दुर्घटना में तीन श्रद्धालुओं की मौके पर मौत, एक दर्जन घायल
श्रीकल्याण अस्पताल में घायलों का उपचार करते चिकित्साकर्मी। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 6, 2018, 5:23 PM IST
सीकर जिले के दादिया थाना इलाके में गुरुवार शाम को हुए भीषण सड़क हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में करीब एक दर्जन श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना में ऑटो के परखच्चे उड़ गए. घायलों को श्रीकल्याण अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार हादसा दादिया थाना इलाके में गुंगारा मोड़ पर हुआ. वहां एक ऑटो रिक्शा में सवार होकर बड़ी संख्या में श्रद्धालु लोहार्गल की 24 कोसीय परिक्रमा में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान ऑटो रिक्शा की एक बोलेरो गाड़ी से जबर्दस्त टक्कर हो गई. हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई और एक दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई और वहां लोगों की भारी भीड़ लग गई.

घायलों को कल्याण अस्पताल में कराया भर्ती
सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को तत्काल सीकर के कल्याण अस्पताल पहुंचाया और उनका इलाज शुरू करवाया. घायलों की स्थिति देखकर एकबारगी अस्पताल में भी अफरातफरी का माहौल हो गया. तीनों मृतकों के शव भी कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान: संकल्प रैली से लौट रहे 5 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की मौत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर