Home /News /rajasthan /

छात्रसंघ चुनावों में हिंसा: सीकर में डीएएसएफआई के जिलाध्यक्ष पर हमला

छात्रसंघ चुनावों में हिंसा: सीकर में डीएएसएफआई के जिलाध्यक्ष पर हमला

घायल अशोक वर्मा का इलाज करते चिकित्सक। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

घायल अशोक वर्मा का इलाज करते चिकित्सक। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

जयपुर में एनएसयूआई के पदाधिकारी व प्रत्याशी पर हुए हमले के बाद सीकर जिला मुख्यालय पर भी बुधवार देर रात छात्र संगठन डीएएसएफआई के जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला किया गया.

    छात्रसंघ चुनावों में अब हिंसा हावी होती जा रही है. राजधानी जयपुर में एनएसयूआई के पदाधिकारी व प्रत्याशी पर हुए हमले के बाद सीकर जिला मुख्यालय पर भी बुधवार देर रात छात्र संगठन डीएएसएफआई के जिलाध्यक्ष अशोक वर्मा पर जानलेवा हमला किया गया.

    इस जानलेवा हमले में अशोक वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए. उनको सीकर के कल्याण चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. हमले की सूचना पर कई नेता अस्पताल पहुंचे. अशोक वर्मा पर हमला कोलीड़ा गांव में हुआ. वहां जब अशोक वर्मा छात्रसंघ चुनाव के लिए प्रचार समाप्त कर वापिस लौट रहे थे तभी अचानक कुछ युवकों ने उन पर हमला कर दिया. छात्र संगठन डीएएसएफआई ने इस हमले के पीछे छात्र संगठन एसएफआई का हाथ बताया है.

    कई नेता पहुंचे अस्पताल
    डीएएसएफआई के जिलाध्यक्ष अशोक वर्मा पर हमले की सूचना मिलने के बाद पूर्व मंत्री परसराम मोरदिया, सुभाष महरिया और राजेंद्र पारीक के साथ पुलिस भी अस्पताल पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल हमलावरों का पता नहीं चल पाया है.

    जयपुर में भी हुआ था हमला
    उल्लेखनीय है प्रदेश में जोधपुर संभाग को छोड़कर शेष प्रदेश में शुक्रवार को छात्रसंघ चुनावों के लिए मतदान होगा. चुनावों के प्रचार प्रसार के दौरान हिंसा का दौर शुरू हो गया है. बुधवार रात जयपुर में भी एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष व संगठन के राजस्थान विश्वविद्यालय के अपेक्स अध्यक्ष पद के प्रत्याशी पर जानलेवा हमला कर दिया गया था.

    Tags: Crime report, Rajasthan news, Sikar news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर