अपना शहर चुनें

States

दर्दनाकः सीकर की बेटी ने केरोसिन छिड़ककर खुद को लगाई आग, ससुराल वाले बनाते रहे Video

इस मामले में गुढ़ागौड़जीजी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है.
इस मामले में गुढ़ागौड़जीजी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है.

प्रदेश के सीकर जिले की बेटी का दिल को दहला देने वाला वीडियो (Heart wrenching video) सामने आया है. इस बेटी ने ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर खुद को आग (Fire) लगा ली. उपचार के दौरान उसकी मौत (Death) हो गई है.

  • Share this:
सीकर. शहर की एक बेटी का दिल को दहला देने वाला वीडियो (Heart wrenching video) सामने आया है. सीकर शहर की इस बेटी ने झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी थाना इलाके में स्थित भौड़की गांव में ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर खुद पर केरोसिन छिड़ककर आग (Fire) ली. इस दौरान ससुराल वाले उसका वीडियो बनाते रहे. इसके बाद विवाहिता को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान 2 दिन के बाद उसकी मौत (Death) हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज उसकी जांच शुरू कर दी है. विवाहिता द्वारा खुद को आग लगाने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार घटना भौड़की गांव में 20 नवंबर को हुई बताई जा रही है. सीकर के पिंक हाउस की गली निवासी पवन टेलर की बहन मनीषा की शादी 2012 में भौड़की निवासी अनिल कुमार के साथ हुई थी. मृतका के भाई का आरोप है कि शादी के बाद से ही मनीषा को ससुराल में प्रताड़ित किया जाने लगा. तंग आकर मनीषा ने 2019 में पुलिस में इसकी रिपोर्ट भी दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. अंतत: प्रताड़ना से तंग आकर मनीषा ने 20 नवंबर को खुद पर तेल डालकर आग लगा ली. इससे वह गंभीर रूप से झुलस गई. इस दौरान ससुराल वाले आग बुझाने की बजाय उसका वीडियो बनाते रहे. बाद में मनीषा को अस्पताल में ले जाया गया.

Rajasthan: शादियों में ज्यादा मेहमान बुलाना भारी पड़ा, प्रशासन ने वसूला लाखों रुपये जुर्माना





मनीषा के 4 व 7 साल के दो लड़के हैं
अस्पताल में मनीषा को प्राथमिक उपचार देकर गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया था. वहां उपचार के दौरान 22 नवंबर को उसकी मौत हो गई. मनीषा के 4 व 7 साल के दो लड़के हैं. मनीषा की मौत के बाद आग लगाने का लाइव वीडियो सामने आने के बाद परिजनों ने उसके ससुराल वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है. इस मामले में गुढ़ागौड़जीजी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज