• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • 30 रुपए का पेट्रोल भरवाकर लूट ली नोटों की गड्‌डी, सीसीटीवी VIDEO में दिखी करतूत

30 रुपए का पेट्रोल भरवाकर लूट ली नोटों की गड्‌डी, सीसीटीवी VIDEO में दिखी करतूत

दो युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

दो युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

सीकर (Sikar) जिले में पलसाना (Palsana) कस्बे के पास भारत पेट्रोलियम के बाबाराम पेट्रोल पंप (Bharat Petroleum, Petrol Pump) पर दो युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

  • Share this:
सीकर. राजस्थान के सीकर (Sikar) जिले में पलसाना (Palsana) कस्बे के पास एक बार फिर बाइक सवार युवकों ने एक पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. ताजा घटना भदाला की ढाणी स्थित भारत पेट्रोलियम के बाबाराम पेट्रोल पंप (Bharat Petroleum, Petrol Pump) की है. यहां दिवाली की रात यानी 27 अक्टूबर को रात 12:25 मिनट पर बाइक सवार दो युवक पहुंचे और बाइक में 30 रुपए का पेट्रोल भरवाया. सेल्समैन को इसके बदल 100 रुपए का नोट देकर बाकी के पैसे मांगे. सेल्समैन ने इसके लिए अपनी जेब से नोटों की गड्‌डी निकाली तो एक युवक नोटों की गड्‌डी छीनकर भाग निकला. यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. पुलिस ( rajasthan police) अब सीसीटीवी फुटेज (CCTV camera footage) के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.
आधी रात को लूट की वारदात, एक आरोपी ने नकाब पहना
भदाला की ढाणी स्थित बाबाराम फिलिंस स्टेशन पर बाइक पर सवार दो युवक ने इस लूट की वारदात को आधी रात को अंजाम दिया. रात 12 बजकर 25 मिनट पर दोनों युवक पेट्रोल पंप पहुंच और वहां सो रहे सेल्समैन पेमाराम को जगाया. बाइक में 30 रुपए का पेट्रोल डालने को कहा और इसके बदले में 100 रुप दिए. इस दौरान एक युवक ने अपने चहरे को ढक रखा था जबकि रुपयों की गड्‌डी लूटकर भागने वाले का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है.



पलसाना पुलिस ने संदिग्ध की तलाश शुरू की
दिवाली की रात इस वारदात में शामिल दोनों युवकों में से एक की पहचान सीसीटीवी के आधार पर जल्द होने की उम्मीद जताई जा रही है. पलसाना पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में एक आरोपी का चेहरा पहचाना जा सकता है और इसके लिए आसपास के इलाके में उसकी पहचान कराई जा रही है जल्द ही दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हाेंगे.
ये भी पढ़ें- 
जनघोषणा-पत्र: 502 बिंदुओं में महज 8 पर हुआ काम, CS ने मांगा 'एक्शन प्लान'
31 अक्टूबर को सुबह से थम जाएंगे एम्बुलेंसों के पहिए ! यूनियन ने दी चेतावनी

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज