Home /News /rajasthan /

3 children of same family died in three days due to unknown disease in sirohi villagers scared collector reached rjsr

सिरोहीः अज्ञात बीमारी से 3 दिन में एक परिवार के 3 बच्चों की मौत, ग्रामीणों में खौफ, कलेक्टर पहुंचे

जिला कलक्टर ने ग्रामीणों से बातचीत कर उन्हें ढांढस बंधाया और आश्वस्त किया कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच करवाई जा रही है.

जिला कलक्टर ने ग्रामीणों से बातचीत कर उन्हें ढांढस बंधाया और आश्वस्त किया कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच करवाई जा रही है.

सिरोही में अज्ञात बीमारी से मचा हड़कंप: सिरोही जिले के स्वरूपगंज इलाके के फूलाबाई खेड़ा गांव में तीन दिन में एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत हो जाने से गांव में दहशत है. ग्रामीणों के मुताबिक इस अज्ञात बीमारी ने तेजी से गांव में पैर पसारे हैं. मामले की जानकारी मिलने पर सिरोही कलेक्टर डॉ. भंवरलाल पीड़ित परिवार के पास पहुंचे और उनसे पूरी जानकारी ली. उन्होंने ग्रामीणों को ढांढस बंधाया है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट – प्रतीक सोलंकी

सिरोही. राजस्थान के सिरोही जिले के स्वरूपगंज इलाके में तीन दिन में एक ही परिवार तीन बच्चों की मौत हो जाने से हड़कंप है. बच्चों की मौत के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. इनमें 1 बच्चे की मौत घर पर ही हुई, जबकि दो ने अहमदाबाद में उपचार के दौरान दम तोड़ा है. अज्ञात बीमारी की जानकारी मिलते ही गांव में लोग सहम गए हैं. उसके बाद स्वास्थ्य महकमा भी अलर्ट हो गया. जिला कलेक्टर ने अस्पताल जाकर मेडिकल टीम से चर्चा की है. एक मेडिकल टीम को सर्वे करने के लिए प्रभावित गांव भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार घटना स्वरूपगंज के फूलाबाई खेड़ा गांव की है. वहां अज्ञात बीमारी का प्रकोप बताया जा रहा है. इससे वहां तीन दिन में एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई. जिला कलेक्टर डॉ. भंवरलाल मेडिकल टीम के साथ स्वरूपगंज के सरकारी अस्पताल में पहुंचे और पीड़ित परिजनों से बात की. उन्होंने बीमारी के बारे में मेडिकल डिपार्टमेंट से भी चर्चा की और फीडबैक लिया. ग्रामीण सहमे हुए हैं. जिला कलक्टर ने ग्रामीणों से बातचीत कर उन्हें ढांढस बंधाया और आश्वस्त किया कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच करवाई जा रही है. जल्द ही इसके कारणों का पता लगाया जाएगा.

ये बच्चे हुये हैं मौत के शिकार
अज्ञात बीमारी से मौत के शिकार हुये बच्चों में राजेश (12) पुत्र समाराम जनवा और संतोष (15) पुत्री समाराम जनवा की बुधवार को गुजरात के हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई. इसी परिवार के विपुल (10) पुत्र शंकर लाल जनवा की 10 अप्रैल को घर पर ही मौत हो गई थी. ग्रामीणों का कहना है कि इस बीमारी का प्रकोप फुलाबाई खेड़ा के रूपण माता मंदिर के आसपास फैला हुआ है. इससे लोगों में खौफ पैदा हो गया है.

Tags: Rajasthan latest news, Rajasthan news, Sirohi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर