Home /News /rajasthan /

सिरोही में दूध के टैंकर में मिली अवैध शराब की 300 पेटियां, चालक हुआ फरार

सिरोही में दूध के टैंकर में मिली अवैध शराब की 300 पेटियां, चालक हुआ फरार

जब्त किया गया शराब से भरा दूध का टैंकर। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

जब्त किया गया शराब से भरा दूध का टैंकर। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

सिरोही जिले के आबूरोड सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दूध के टैंकर में भारी मात्रा में ले जाई जा रही अवैध शराब को बरामद किया है.

    सिरोही जिले के आबूरोड सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दूध के टैंकर में भारी मात्रा में ले जाई जा रही अवैध शराब को बरामद किया है. बरामद की गई शराब की कीमत करीब 40 लाख रुपए बताई जा रही है. यह शराब हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी.

    सदर थानाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि सोमवार को मुखबिर के जरिए सूचना मिलने के बाद इलाके में नाकाबंदी की गई. नाकाबंदी के दौरान हनुमान टेकरी के पास स्वरूपगंज की ओर से आ रहे एक टैंकर को रुकने का इशारा किया गया. लेकिन टैंकर चालक रुकने की बजाय उसे तेज से भगा ले गया. इस पर पुलिस ने टैंकर का पीछा किया. मावल के पास फिर नाकाबंदी देखकर टैंकर चालक ने उसे वापस मोड़ना चाहा. इससे टैकंर अनियंत्रित होकर पलट गया. टैंकर के पलटने के बाद चालक मौके से फरार हो गया.

    करीब 40 लाख रुपए की है बरामद शराब
    मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर की तलाशी ली तो उसमें करीब 300 पेटी हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब बरामद हुई मिली. जब्त शराब का बाजार मूल्य करीब 40 लाख रुपए आंका गया है. शराब किस तस्कर जरिए ले जाई जा रही थी इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    Tags: Crime report, Rajasthan news, Sirohi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर