Home /News /rajasthan /

पीएम मोदी के जनसंवाद सभा से लौट रहे लाभार्थियों की बस पलटी, 45 लोग घायल

पीएम मोदी के जनसंवाद सभा से लौट रहे लाभार्थियों की बस पलटी, 45 लोग घायल

सांकेतिक चित्र।

सांकेतिक चित्र।

बस शनिवार आधी रात को सिरोही के पालड़ी इलाके में खड्डे में उतरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

    जयपुर में आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसंवाद सभा से सिरोही लौट रहे लाभार्थियों की एक बस शनिवार आधी रात को सिरोही के पालड़ी इलाके में खड्डे में उतरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में करीब 45 लाभार्थी घायल हो गए. घायलों का सिरोही के राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

    जानकारी के अनुसार हादसा सिरोही के उथमण टोल नाके के पास आधी रात करीब तीन बजे हुआ. वहां पीएम मोदी के जनसंवाद कार्यक्रम से लौट रहे जिले के लाभार्थियों की बस अचानक सड़क से नीचे एक खड्डे में उतर गई. इससे करीब 45 लाभार्थी घायल हो गए. सूचना पर पालड़ी थाना पुलिस व प्रसाशनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और 108 व अन्य एम्बुलेंस कि मदद से घायलों को सिरोही से राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया.

    एक साथ बड़ी संख्या में घायलों के आने से अस्पताल में अफरा तफरी मच गई. बाद में मौके पर जिला कलक्टर बाबूलाल मीणा, एएसपी पन्नालाल मीणा, सिरोही एसडीएम रामनिवास बुगालिया, पिंडवाड़ा एसडीएम पीएस चूंडावत और सीएमएचओ सुशील परमार समेत भाजपा जिला अध्यक्ष लूम्बाराम अस्पताल पहुंचे. अधिकारियों ने घायलों की कुशलक्षेम पूछी और चिकित्सकों को उपचार के आवश्यक दिशा निर्देश दिये. बस पिंडवाड़ा पंचायत समिति के लाभार्थियों से भरी हुई थी. सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

    Tags: Rajasthan news, Sirohi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर