Home /News /rajasthan /

Rajasthan : दादी के साथ थाने पहुंचा नाबालिग पोता, बोला- सौतेली मां करती है छेड़छाड़

Rajasthan : दादी के साथ थाने पहुंचा नाबालिग पोता, बोला- सौतेली मां करती है छेड़छाड़

सिरोही कोतवाली में मां-बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है....

सिरोही कोतवाली में मां-बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है....

Sirohi News : जिले में मां-बेटे के सबसे पवित्र रिश्ता को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. सिरोही कोतवाली में एक सौतेली मां के खिलाफ नाबालिग बेटे ने छेड़छाड़ की बात कही. पोता 70 साल की दादी के साथ थाने पहुंचा. दादी ने पोते की सौतेली मां पर आरोप लगाए.

अधिक पढ़ें ...

    सिरोही. सिरोही कोतवाली में एक सौतेली मां (STEPMOTHER) द्वारा अपने नाबालिग बेटे (Minor son) के साथ छेड़छाड़ करने का हैरतअंगेज मामला सामने आया है. पुलिस भी तब हैरान रह गई, जबकि 70 साल की दादी (Grand mother) अपने 15 साल के पोते के साथी पहुंची. दादी ने पोते की सौतेली मां पर आरोप लगाए. पुलिस को बताया कि सौतेली मां  पोते के साथ छेड़छाड़ (Molestation) करती है.

    यह शिकायत सामने आने के बाद पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है. नाबालिग को किशोर सम्प्रेषण गृह में रखा गया है. नाबालिग को न्यायाधीश के सामने पेश कर 164 में बयान दर्ज करवाई जाएंगे. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    पिता ने तलाक के बाद दूसरी शादी कर ली थी
    दादी ने पुलिस को बताया कि उसके नाबालिग पोते की सगी मां और उसके पिता के बीच तलाक हो गया था. कुछ समय के बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली थी. बेटा अपने पिता के साथ ही रहा. सौतेली मां पहले तो ठीक थी, लेकिन बाद में उसने नाबालिग के साथ गलत हरकत शुरू कर दी.

    नाबालिग ने दादी से की सौतेली मां की शिकायत
    सौतेली मां की इन हरकतों से उसका पोता परेशान रहने लगा. वह डर और शर्म के चलते मां की हरकतें किसी को बता भी नहीं पा रहा था. दादी ने बच्चे को परेशान देखकर बात की तो पूरा मामला सामने आया. पीड़ित नाबालिग ने अपनी सौतेली मां की हरकतों से परेशान होकर पूरा मामला दादी को बताया. पोते की बात सुनकर दादी खुद भी हैरत में आ गई. इसके बाद पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया.

    शर्मसार घटना के बाद में सिरोही में सनसनी फैल गई और मानवता को शर्मसार करने वाली घटना से मां और बेटे का रिश्ता शर्मसार हो गया. दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर सिरोही की कई संस्थाओं ने भी ज्ञापन देकर निष्पक्ष जांच की मांग की है. आरोपी मां के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग हो रही है. सामाजिक कार्यकर्ता रेवाशंकर रावल ने इस घटना को लेकर बाल संरक्षण आयोग को भी पत्र लिखकर अवगत करवाया है. पत्र में सौतेली मां के कुकर्म से पीड़ित नाबालिक बच्चे पर मानसिक प्रताड़ना शारीरिक प्रताड़ना से पीड़ित बच्चे को न्याय दिलाने की मांग की है.

    Tags: Rajasthan news in hindi, Sirohi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर