Home /News /rajasthan /

सिरोही में चोरी की 6 Bikes के साथ चोर गिरफ्तार 

सिरोही में चोरी की 6 Bikes के साथ चोर गिरफ्तार 

सिरोही जिले के आबूरोड शहर थाना पुलिस ने चोरी की 6 बाइक के साथ एक चोर को गिरफ्तार किया है. उसकी पहचान गुजरात के अमीरगढ़ तहसील निवासी इस्माइल खान के रूप में हुई है.

    सिरोही जिले के आबूरोड शहर थाना पुलिस ने एक शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से 6 बाइक बरामद हुई हैं. आरोपी बदमाश गुजरात के अमीरगढ़ का रहना वाला है. पुलिस उससे कड़ी पूछताछ कर रही है जिससे चोरी की और बाइक मिलने की संभावना है. आबूरोड शहर के थानाधिकारी अनिल कुमार ने बताया की शहर में पिछले लंबे समय से बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है. एक सप्ताह पूर्व वन विभाग के कर्मचारी की एक बाइक चोरी हुई, जिसकी पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर पुलिस ने चोरों की तलाश में एसपी कल्याणमल मीणा के  निर्देशन में एक टीम बनाकर जगह- जगह तलाश की गई.

    इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि गुजरात के अमीरगढ़ तहसील निवासी इस्माइल खान बाइक चोरी करने वाला शातिर बदमाश है.जिसके बाद इस्माइल को गिरफ्तार किया. उसने कड़ी पूछताछ के दौरान आबूरोड में कई बाइक चुराने की वारदात करना कबूल किया और उसकी निशानदेही पर उसके कब्जे से 6 बाइक बरामद की गईं. उसके साथ एक अन्य बदमाश भी शामिल है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

    Tags: Sirohi news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर