लाइव टीवी

सिरोही में चोरी की 6 Bikes के साथ चोर गिरफ्तार 

sharad tak | News18 Rajasthan
Updated: March 19, 2019, 10:31 PM IST

सिरोही जिले के आबूरोड शहर थाना पुलिस ने चोरी की 6 बाइक के साथ एक चोर को गिरफ्तार किया है. उसकी पहचान गुजरात के अमीरगढ़ तहसील निवासी इस्माइल खान के रूप में हुई है.

  • Share this:
सिरोही जिले के आबूरोड शहर थाना पुलिस ने एक शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से 6 बाइक बरामद हुई हैं. आरोपी बदमाश गुजरात के अमीरगढ़ का रहना वाला है. पुलिस उससे कड़ी पूछताछ कर रही है जिससे चोरी की और बाइक मिलने की संभावना है. आबूरोड शहर के थानाधिकारी अनिल कुमार ने बताया की शहर में पिछले लंबे समय से बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है. एक सप्ताह पूर्व वन विभाग के कर्मचारी की एक बाइक चोरी हुई, जिसकी पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर पुलिस ने चोरों की तलाश में एसपी कल्याणमल मीणा के  निर्देशन में एक टीम बनाकर जगह- जगह तलाश की गई.

इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि गुजरात के अमीरगढ़ तहसील निवासी इस्माइल खान बाइक चोरी करने वाला शातिर बदमाश है.जिसके बाद इस्माइल को गिरफ्तार किया. उसने कड़ी पूछताछ के दौरान आबूरोड में कई बाइक चुराने की वारदात करना कबूल किया और उसकी निशानदेही पर उसके कब्जे से 6 बाइक बरामद की गईं. उसके साथ एक अन्य बदमाश भी शामिल है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2019, 10:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...