सिरोही में धारदार हथियार से युवक की हत्या, रास्ते में पड़ा मिला शव

सिरोही के शिवगंज थाना इलाके में शनिवार को एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर शव को रास्ते में फेंक दिया गया. युवक का खून से लथपथ शव क्षेत्र के बड़गांव-देवली रोड पर पड़ा मिला.

Sharad Tank | News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2018, 6:33 PM IST
सिरोही में धारदार हथियार से युवक की हत्या, रास्ते में पड़ा मिला शव
मौके से साक्ष्य उठाने में जुटी पुलिस। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Sharad Tank | News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2018, 6:33 PM IST
सिरोही के शिवगंज थाना इलाके में शनिवार को एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर शव को रास्ते में फेंक दिया गया. युवक का खून से लथपथ शव क्षेत्र के बड़गांव-देवली रोड पर पड़ा मिला. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को वहां से उठवाया और उसकी शिनाख्त करवाई. आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

जानकारी के अनुसार मृतक की शिनाख्त सिरोही के शिवगंज निवासी ललित माली के रूप में हुई है. लोगों ने बड़गांव-देवली रोड पर युवक की लाश पड़े होने की सूचना पुलिस को दी. इस पर शिवगंज थानाप्रभारी राजेन्द्रसिंह राजपुरोहित मौके पर पहुंचे. युवक के शरीर पर धारदार हथियार के हमले के निशान थे. इससे संभावना जताई जा रही है कि किसी धारदार हथियार से वारकर युवक की हत्या कर की गई है और बाद में शव को यहां लाकर पटका गया है. पुलिस ने आसपास के लोगों से उसकी शिनाख्त करवाई और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर वहां से साक्ष्य उठवाए.

बाद में पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहां मेडिकल बोर्ड से उसका पोस्टमार्टम करवाया गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढे़ं: कोटा में आपसी विवाद में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, अस्पताल में हंगामा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर