Home /News /rajasthan /

आचार संहिता लगने से पहले सिरोही में पकड़ी चार करोड़ रुपए से अधिक की खेप

आचार संहिता लगने से पहले सिरोही में पकड़ी चार करोड़ रुपए से अधिक की खेप

फोटो: न्यूज18 राजस्थान।

फोटो: न्यूज18 राजस्थान।

प्रदेश में शनिवार को आचार संहिता लगने से पहले सिरोही में एटीएस उदयपुर यूनिट व सरुपग़ंज पुलिस ने सयुंक्त कार्रवाई करते हुए चार करोड़ रुपए से ज्यादा काले धन की खेप पकड़ी है. करोड़ों रुपयों की यह खेप हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी.

अधिक पढ़ें ...
    प्रदेश में शनिवार को आचार संहिता लगने से पहले सिरोही में एटीएस उदयपुर यूनिट व सरुपग़ंज पुलिस ने सयुंक्त कार्रवाई करते हुए चार करोड़ रुपए से ज्यादा काले धन की खेप पकड़ी है. करोड़ों रुपयों की यह खेप हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी. टीम अभी तक रुपयों को गिनने में लगी है.

    एसपी जय यादव ने बताया कि सरूपगंज से गुजर रहे हाइवे पर स्थित टोल प्लाजा पर शनिवार को सुबह सफेद रंग की अर्टिका कार को उदयपुर की एटीएस टीम ने सरूपगंज पुलिस के साथ मिलकर रुकवाया. इस कार में दो युवक सवार थे. कार की तलाशी लेने पर उसमें करोड़ों रुपए की खेप बरामद हुई. यह खेप कार में गोपनीय तरीके से छिपाई हुई थी. इस पर टीम ने कार में सवार दोनों युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने कोई संतोषप्रद जबाव नहीं दिया. सख्ती से पूछने पर बताया कि वे ये रकम गुड़गांव से गुजरात के डीसा ले जा रहे है.

    आयकर विभाग जुटा है जांच में
    उदयपुर की एटीएस यूनिट के सीआई श्यामसिंह रत्नू के नेतृत्व में की गई इस कार्रवाई के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लिया. एटीएस ने इस मामले में आयकर विभाग को सूचना दी. इस पर आयकर विभाग की टीम भी सरूपगंज पहुंच गई. एटीएस व आयकर विभाग पूरे मामले की जांच कर रही है. बरामद रकम चार करोड़ रुपए से अधिक बताई जा रही है. उल्लेखनीय है कि शनिवार को दोपहर में चुनाव आयोग ने राजस्थान समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान किया था. उसके तत्काल बाद से संबंधित राज्यों में आचार संहिता लागू हो गई है.

    (रिपोर्ट: राकेश कुमार शर्मा एवं शरद टांक)

    Tags: Assembly Election 2018, Crime report, Rajasthan Assembly Election 2018, Rajasthan news, Sirohi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर