Home /News /rajasthan /

सिरोही में कांग्रेस का आदिवासी सम्मेलन, पायलट के स्वागत को लेकर मचा घमासान

सिरोही में कांग्रेस का आदिवासी सम्मेलन, पायलट के स्वागत को लेकर मचा घमासान

मंच पर बैठे पीसीसी चीफ के सामने स्वागत करने के लिए हंगामा करते कांग्रेस जनप्रतिनिधि और उन्हें रोकने का प्रयास करते कार्यकर्ता। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

मंच पर बैठे पीसीसी चीफ के सामने स्वागत करने के लिए हंगामा करते कांग्रेस जनप्रतिनिधि और उन्हें रोकने का प्रयास करते कार्यकर्ता। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

सिरोही के स्वरूपगंज में सोमवार को आयोजित हुए कांग्रेस के आदिवासी सम्मेलन में पीसीसी चीफ सचिन पायलट के स्वागत को लेकर कई कार्यकर्ता बिफर गए और वहां जमकर हंगामा खड़ा कर दिया.

    सिरोही के स्वरूपगंज में सोमवार को आयोजित हुए कांग्रेस के आदिवासी सम्मेलन में पीसीसी चीफ सचिन पायलट के स्वागत को लेकर कई कार्यकर्ता बिफर गए और वहां जमकर हंगामा खड़ा कर दिया. स्वागत को लेकर हंगामा एक बार नहीं बल्कि तीन बार हुआ.

    हंगामे की शुरुआत पूर्व विधायक और आबूरोड के प्रधान लालाराम गरासिया ने पायलट के आने से पहले ही कर दी. लालाराम ने खुद को आदिवासी समाज का जनप्रतिनिधि होने के नाते मंच पर बैठने और पायलट का स्वागत करने की मांग को लेकर हंगामा कर दिया. इस पर पर सभा में हंगामा मच गया. बाद में वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने लालाराम व उनके समर्थकों को समझा बुझाकर शांत किया. इस पर लालाराम जमीन पर बैठ गए. पायलट जब मंच पर पहुंचे तो लालाराम को मंच पर बैठने के लिए बुलाया गया. वहां लालाराम ने तीर कमान से पीसीसी चीफ का स्वागत किया.

    ये भी पढ़ें- स्वाभिमान रैली: बीजेपी विधायक मानवेन्द्र सिंह का पचपदरा में शक्ति प्रदर्शन

    दूसरी बार पूर्व उपजिला प्रमुख ने किया हंगामा
    यह मामला शांत हुआ ही था कि पूर्व जिला उपप्रमुख केसरमल गमेती ने सचिन पायलट के सामने खुद को आदिवासी होने नाते उनका स्वागत करने की मांग को लेकर हंगामा कर दिया. उन्होंने भी सचिन पायलट के सामने जमकर हंगामा बरपाया. फिर पुलिस अधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मामला शांत कर केसरमल गमेती से पायलट का स्वागत कराया.

    ये भी पढ़ें-  मानवेन्द्र सिंह ने छोड़ी BJP, लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, कहा-कमल का फूल, मेरी भूल 

    गौरव यात्रा: CM राजे के सामने मंच पर भिड़े BJP नेता, एक को धक्के देकर उतारा

    फिर जिला परिषद सदस्य ने किया
    हंगामें का यह सिलसिला यहीं नहीं थमा, बल्कि बाद में भी जारी रहा. उसके कुछ देर बाद जिला परिषद सदस्य पुखराज गहलोत सचिन पायलट के स्वागत की जिद पर अड़ गए और मंच पर चढ़ने लगे. इस पर सुरक्षाकर्मियों और पार्टी पदाधिकारियों ने उन्हें रोका तो वे बिफर गए. बाद में उन्होंने नीचे से पायलट को इशारा किया स्वागत करने के लिए आग्रह किया. इस पर पायलट ने उनको मंच पर आने की अनुमति दी.

    Tags: Assembly Election 2018, Congress, Rajasthan Assembly Election 2018, Rajasthan news, Sachin pilot, Sirohi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर