• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • OMG: 17 टन LPG गैस से भरे चलते टैंकर के निकले पीछे के 2 टायर, कार को लिया चपेट में और फिर...

OMG: 17 टन LPG गैस से भरे चलते टैंकर के निकले पीछे के 2 टायर, कार को लिया चपेट में और फिर...

चलते टैंकर से निकल टायर और क्षतिग्रस्त कार.

चलते टैंकर से निकल टायर और क्षतिग्रस्त कार.

Sirohi Accident News: सिरोही जिले में एलपीजी गैस से भरे एक टैंकर के चलते हुये पिछले दो टायर अचानक निकल गये. बाद में ये टायर बेलगाम सड़क पर दौड़ते हुये वहां से गुजर रही एक कार से जा टकराये. इससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया.

  • Share this:

    प्रतीक सोलंकी 

    सिरोही. जोधपुर संभाग के सिरोही जिले (Sirohi District) में एक अजीबो गरीब सड़क हादसा देखने को मिला है. यहां 17 टन एलपीजी गैस (LPG gas) से भरे हुये एक टैंकर के चलते हुये अचानक पीछे के दो टायर निकल गये. इन टायरों की चपेट में एक कार आ गई जिससे उसका अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. गनीमत यह रही कि टायरों से टकराते ही कार के एयरबैग खुल गए और उसमें सवार लोग सुरक्षित बाहर निकल आए. अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था. घटना की सूचना मिलते पर कोतवाली थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना किया. हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है.

    जानकारी के अनुसार गुजरात के मूंदड़ा से एक टैंकर गैस भरकर शनिवार को दोपहर बाद करीब 3 बजे सिरोही पहुंचा. यहां एयरलाइन होटल और अग्रवाल समाज छात्रावास के पास चलते चलते ही टैंकर के पिछले दो टायर निकलकर तेज रफ्तार से सड़क पर दौड़ने लगे. इतने में सामने से आ रही एक कार इन बेलगाम टायरों की चपेट में आ गई और वह क्षतिग्रस्त हो गई. टायरों की टक्कर के बाद कार के एयरबैग खुलने से उसमें सवार लोग सुरक्षित बच गये.

    टैंकर चालक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा
    चलते टैंकर के अचानक पिछले दो टायर निकलने के बाद इसके चालक ने बड़ी सावधानीपूर्वक उसे नियंत्रित करते हुए सड़क के किनारे नीचे उतार लिया. यदि इस दौरान चालक सावधानी नहीं बरतता तो टैंकर अनियंत्रित होकर पलट भी सकता था. लेकिन ड्राइवर ने अपना धैर्य बनाए रखते हुए सूझबूझ से टैंकर को नियंत्रित कर लिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

    कार में सवार लोग गुजरात से राजस्थान दर्शन करने आये थे
    इस अजीबो गरीब सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार में सवार सभी लोग गुजरात राज्य के डीसा शहर के निवासी हैं. वे डीसा से सिरोही स्थित सारणेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन करने के लिए आए थे. मंदिर में दर्शन के बाद यह परिवार पुनः गुजरात के डीसा के लिए रवाना हुआ था कि एयरलाइन होटल के सामने पहुंचते ही यह हादसा हो गया. उल्लेखनीय है कि राजस्थान में पूर्व में भी इस तरह के हादसे हो चुके है जब चलते वाहन के टायर निकल गये.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज