Home /News /rajasthan /

जिम गए वनकर्मी की बाइक हुई चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

जिम गए वनकर्मी की बाइक हुई चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

बूरोड के वनकर्मी की बाइक को शांतिकुंज के पास मौजूद जिम के बाहर से चोर ने उड़ा लिया, लेकिन चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

    सिरोही जिले में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं सामने आ रही है. पिछले दिनो आबूरोड सदर थाना पुलिस ने एक बाइक चोरी गैंग को भी पकड़ा था और उनसे करीब 18 बाइक बरामद की थी, पर अब भी बाइक चोरी रुकने का नाम नही के रही है. ताजा मामला सोमवार रात करीब 9 बजे का है जब आबूरोड के वनकर्मी की बाइक को शांतिकुंज के पास मौजूद जिम के बाहर से  चोर ने उड़ा लिया, लेकिन चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

    जानकारी के अनुसार आबूरोड शहर थाना क्षेत्र के शांतिकुंज के पास एक जिम है, जहां आबूरोड वनविभाग में कम करने वाले नरपतसिंह जिम के लिए आते थे, उसी समय एक बाइक चोर वंहा पहुचा और बाइक पर बैठा. कुछ देर बाइक पर बैठने के बाद उसने बाइक में चाबी लगाई और बाइक का लॉक खोला. लॉक खोलने के बाद कोई देख ना ले उसको लेकर उसने इधर-उधर देखा कभी खड़ा होता कभी बाइक पर बैठता अलग अलग हरकते करने लगा. चोर थोड़ी देर बाद पीछे रखी एक बाइक को साइड में लेता और तुरंत वनकर्मी की बाइक को लेकर फरार हो जाता है.

    शातिर चोर की चोरी करने ये पूरा माजरा जिम के बिल्डिंग के बाहर लगे सीसीटीवी कैमेरे में कैद हो गया है. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि कैसे चोर शातिराना अंदाज से बाइक को ले उड़ता है. वहीं पीड़ित वनकर्मी ने मामले की जानकारी आबूरोड शहर थाना पुलिस को दी है. फिलहाल पुलिस पीड़ित की शिकायत पर चोर की तलाश में जुट गई है.

    यह भी देखेंं- VIDEO: चोर ने अस्पताल से उड़ाई फार्मासिस्ट की बाइक, सीसीटीवी में कैद

    यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

    Tags: CCTV camera footage, Rajasthan news, Sirohi news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर