लाइव टीवी

जिम गए वनकर्मी की बाइक हुई चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

sharad tak | News18 Rajasthan
Updated: March 12, 2019, 2:37 PM IST

बूरोड के वनकर्मी की बाइक को शांतिकुंज के पास मौजूद जिम के बाहर से चोर ने उड़ा लिया, लेकिन चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

  • Share this:
सिरोही जिले में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं सामने आ रही है. पिछले दिनो आबूरोड सदर थाना पुलिस ने एक बाइक चोरी गैंग को भी पकड़ा था और उनसे करीब 18 बाइक बरामद की थी, पर अब भी बाइक चोरी रुकने का नाम नही के रही है. ताजा मामला सोमवार रात करीब 9 बजे का है जब आबूरोड के वनकर्मी की बाइक को शांतिकुंज के पास मौजूद जिम के बाहर से  चोर ने उड़ा लिया, लेकिन चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

जानकारी के अनुसार आबूरोड शहर थाना क्षेत्र के शांतिकुंज के पास एक जिम है, जहां आबूरोड वनविभाग में कम करने वाले नरपतसिंह जिम के लिए आते थे, उसी समय एक बाइक चोर वंहा पहुचा और बाइक पर बैठा. कुछ देर बाइक पर बैठने के बाद उसने बाइक में चाबी लगाई और बाइक का लॉक खोला. लॉक खोलने के बाद कोई देख ना ले उसको लेकर उसने इधर-उधर देखा कभी खड़ा होता कभी बाइक पर बैठता अलग अलग हरकते करने लगा. चोर थोड़ी देर बाद पीछे रखी एक बाइक को साइड में लेता और तुरंत वनकर्मी की बाइक को लेकर फरार हो जाता है.

शातिर चोर की चोरी करने ये पूरा माजरा जिम के बिल्डिंग के बाहर लगे सीसीटीवी कैमेरे में कैद हो गया है. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि कैसे चोर शातिराना अंदाज से बाइक को ले उड़ता है. वहीं पीड़ित वनकर्मी ने मामले की जानकारी आबूरोड शहर थाना पुलिस को दी है. फिलहाल पुलिस पीड़ित की शिकायत पर चोर की तलाश में जुट गई है.

यह भी देखेंं- VIDEO: चोर ने अस्पताल से उड़ाई फार्मासिस्ट की बाइक, सीसीटीवी में कैद

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2019, 2:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...