Home /News /rajasthan /

शादीशुदा प्रेमिका को लेकर भागा प्रेमी, लड़की के भाई ने युवक के माता-पिता को पुलिस के सामने पीटा

शादीशुदा प्रेमिका को लेकर भागा प्रेमी, लड़की के भाई ने युवक के माता-पिता को पुलिस के सामने पीटा

Sirohi Taza Khabar: सिरोही में बुजुर्ग माता-पिता के साथ युवक ने की मारपीट.

Sirohi Taza Khabar: सिरोही में बुजुर्ग माता-पिता के साथ युवक ने की मारपीट.

Sirohi News: राजस्थान (Rajasthan News) के सिरोही (Sirohi News in Hindi) में एक युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका को लेकर भाग गया. इससे नाराज लड़की के भाई ने युवक के माता-पिता से मारपीट की. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

अधिक पढ़ें ...

    सिरोही. राजस्थान (Rajasthan) के पिंडवाड़ा के स्वरूपगंज में युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका को लेकर भाग गया. बहन के भागने पर गुस्साया भाई लड़के के घर पहुंचा. लड़के के बुजुर्ग माता-पिता से मारपीट की. फिर भी मन नही भरा तो बाहर से ताला लगाकर चला गया. कुछ समय बाद आस-पड़ोस की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. खिड़की से झांकते पीड़ित बुजुर्गों से पुलिस ने मामले की जानकारी ली. जब आरोपी युवक मौके पर आया तो पुलिस के सामने भी मारपीट का प्रयास करने लगा. तब पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में युवक को हिरासत में लिया है.
    सरूपगंज में गुरुवार रात करीब 1:30 बजे मीणा वास में बुजुर्ग दंपती से मारपीट और बंधक बनाने की सूचना मिली. हेड कॉन्स्टेबल भजनलाल दल सहित मौके पर पहुंचे. मकान में एक कमरे की खिड़की से बुजुर्ग दंपती बाहर झांक रहे थे. पुलिसकर्मियों ने खिड़की के पास जाकर बात की. मामले में युवक हरीश मौर्य को शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया है.

    बहन के भाग जाने से नाराज था भाई

    ओमप्रकाश टाक ने बताया कि उसका बेटा लक्की हरीश मौर्य की बहन को शादी से पहले से ही पसंद करता था. चार महीने पहले लड़की की शादी हो गई. कुछ दिन पहले ही अपने पीहर आई थी. गुरुवार को उनका बेटा लड़की को भगाकर ले गया. गुस्साए भाई ने बुजुर्ग से मारपीट करके जानकारी लेना चाहा, लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर मोबाइल छीना और घर के बाहर से ताला लगाकर भाग गया.

    ये भी पढ़ें: Rajasthan: पंचायती राज विभाग में निकली बंपर वैकेंसी, मिलेगी 38 हजार से ज्यादा सैलरी, पढ़ें डिटेल

    पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया

    बुजुर्गों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दंग रह गए और पास आए. दंपती के कहने पर पुलिस को मामले की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने खिड़की से ही बुजुर्ग पति-पत्नी से पूरी जानकारी ली. दरवाजा तोड़कर दोनों को बाहर निकाला गया.  पुलिस की टीम ने बुजुर्ग दम्पति को बाहर निकाला और लड़की के भाई हरीश मौर्य को फोन कर मौके पर बुलाया. पुलिस ने समझाने का प्रयास किया और रिपोर्ट दर्ज करवाने को कहा.

    Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan news, Sirohi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर