Home /News /rajasthan /

सिरोही में टोल को लेकर भीड़ और पुलिस में संघर्ष, आंसू गैस के गोले दागे

सिरोही में टोल को लेकर भीड़ और पुलिस में संघर्ष, आंसू गैस के गोले दागे

टोल प्लाजा पर पुलिस से उलझते विधायक संयम लोढ़ा और भीड़। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

टोल प्लाजा पर पुलिस से उलझते विधायक संयम लोढ़ा और भीड़। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

सिरोही (Sirohi) के पालड़ी एम के पास उतमण टोल प्लाजा पर शनिवार को विधायक संयम लोढ़ा (MLA Sanyam Lodha) के नेतृत्व में जिलेभर के वाहनों को टोल फ्री करने की मांग को लेकर सैकड़ों लोगों ने धरना दिया. अपनी मांग पर अड़ी भीड़ ने बाद ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया.

अधिक पढ़ें ...
    सिरोही (Sirohi) के पालड़ी एम के पास उतमण टोल प्लाजा पर शनिवार को विधायक संयम लोढ़ा (MLA Sanyam Lodha) के नेतृत्व में जिलेभर के वाहनों को टोल फ्री करने की मांग को लेकर सैकड़ों लोगों ने धरना दिया. अपनी मांग पर अड़ी भीड़ ने बाद ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया. भीड़ को तीतर-बीतर करने के लिए पुलिस (police) ने आंसू गैस के गोले दागे (Tear gas shells fire) और लाठियां बरसाई. मौके पर अभी बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी डटे हुए हैं. वहीं भारी पुलिस बल भी तैनात है.

    एनएच-62 पर जाम लगाया जाम
    जिलेभर के वाहनों को टोल फ्री करने की मांग को लेकर सैंकड़ों लोग सुबह वहां एकत्र हो गए. लोगों ने पहले वहां धरना दिया. लेकिन मांग पूरी नहीं होती देखकर वे एनएच-62 पर जाम लगाकर वहां बैठ गए. इस पर पुलिस ने गुजरात से आने वाले वाहनों को डाइवर्ट किया. वहीं राजस्थान के अन्य जिलों से आने वाले वाहनों को शिवगंज के पास रोक दिया. प्रशासन ने प्रदर्शनकारियों से हाई-वे जाम नहीं करने की अपील की. लेकिन वे नहीं माने. इस पर पुलिस ने भीड़ को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े वहीं हल्का लाठीचार्ज भी किया.

    विधायक बोले अब हमारा सब्र का बांध टूट रहा है
    विधायक संयम लोढ़ा ने कहा है कि हमारा धरना शांतिपूर्ण व्यवस्था के तहत चल रहा है. वे कानून की पालना कर रहे हैं. लेकिन 3 घंटे से ज्यादा बीत जाने के बाद भी टोल प्रशासन और और स्थानीय प्रशासन बात करने नहीं आया. अब हमारा सब्र का बांध टूट रहा है. अब भीड़ धरना स्थल से उठकर ढोल की तरफ बढ़ रही है.

    खुशखबरी: छलकने के लिए आतुर हो रहा बीसलपुर बांध

    बारिश का तांडव: अजमेर में युवक बहा, दौसा में स्कूल ढही

    Tags: Rajasthan news, Rajasthan police, Sirohi news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर