Home /News /rajasthan /

लड़की का सिर काट कर पटरी पर फेंकने वाला निकला प्रेमी, 3 गिरफ्तार

लड़की का सिर काट कर पटरी पर फेंकने वाला निकला प्रेमी, 3 गिरफ्तार

तस्वीर विचलित करने वाली है. इसलिए ब्लर की गई है.

तस्वीर विचलित करने वाली है. इसलिए ब्लर की गई है.

एक लड़की अपने प्रेमी के साथ घर से भाग कर उत्तर प्रदेश से राजस्थान पहुंच जाती है. लेकिन पहली ही रात दोनों में किसी बात पर झगड़ा हो जाता है. इसके बाद जो हुआ वह इतना भयानक था कि उसकी तस्वीर जिसने देखी वह सिहर उठा.

    एक लड़की को उसके घर से भगा कर ले जाने वाला कथित प्रेमी ही उसका हत्यारा निकला. उत्तर प्रदेश से राजस्थान ले जाकर शादी रचाने का झांसा देने वाले इस युवक ने पहली ही कहासुनी के बाद उसकी  हत्या कर डाली और शव रेल की पटरी पर फैंक दिया. इतना ही नहीं पहचान छिपाने के लिए सिर धड़ से अलग कर दिया. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी युवक नदीम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

    माउंट आबू पुलिस के उप अधीक्षक विजयपाल सिंह सांदू के अनुसार उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले का रहने वाला नदीम कुछ दिनों पहले अपने पड़ोस में रहने वाली अरीना नाम की लड़की को शादी का झांसा देकर घर से भगा लाया था. नदीम सिरोही जिले के आबूरोड में बिजली के उपकरणों से संबधित काम करता था. बताया जा रहा है कि नदीम जब अपने गांव जाता था तब अरीना से मिलता था और इसी बीच वह उससे प्यार करने लगी थी.

    इसी महीने की 7 तारीख को नदीम आबूरोड से जोधपुर होते हुए 8 अप्रैल को सहारनपुर के लिए रवाना हुआ था. इस दौरान उसने अरीना को भगाने के लिए अपने मित्र आजम तथा उसकी पत्नी नाजीश की भी राजी कर लिया.

    Crime, Love Story
    हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया गया है.


    इन तीनों आरोपियों ने पहले सहारनपुर में एक थियेटर में फिल्म देखी. जिसके बाद तीनों ने अरीना को थियेटर के नजदीक बुलाया और वहीं से राजस्थान भगा लाए. नदीम ने चालकी दिखाते हुए कि अरीना को अपने आजम और नाजीश के साथ आबूरोड भेजा ताकि कोई उस पर शक न कर सके.

    पुलिस के अनुसार आबूरोड में मुख्य आरोपी नदीम और अरीना एक दिन एक दूसरे के साथ रहे तथा 14 अप्रैल की रात में अरीना के पुराने प्रेमी की बातों को लेकर आपस में उनका एक दूसरे से झगड़ा हो गया.


    यह झगडा इतना आगे बढ़ा कि नदीम ने गुस्से में आकर अरीना की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद नदीम ने अरीना के शव को ठिकाने की योजना बनाई तथा इसमें भी उसने आजम और नाजीश की मदद ली. तीनों ने मिलकर अरीना के शव को मोटरसाइकिल पर रखा तथा मावल गांव के समीप पटरियों पर फेंक दिया.

    शव की पहचान छिपाने के लिए उन्होंने अरीना के चेहरे पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए और और गर्दन को धड़ से अलग कर दिया. अरीना के शव से कपड़े उतारकर उन्हें भी जला दिया.

    14 अप्रैल की रात ही पुलिस को सूचना मिली कि मावल गांव के समीप एक युवती का अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा हुआ है. आबूरोड सदर पुलिस मौके पर पहुंची और सिर कटी लाश की शिनाख्त की कोशिश में जुट गई. इसके लिए पुलिसकर्मियों की एक स्पेशल टीम गठित की गई.


    पुलिस टीम ने अपनी जांच पड़ताल में पता लगाया कि सहारनपुर के रहने वाले तीन लोग पिछले कुछ दिनों से आबूरोड से गायब हैं. पुलिस ने उनके घर की तलाशी ली तो हत्या से संबंधित अहम सुराग हाथ लगे. पुलिस ने अपनी तफतीश को जारी रखते हुए सहारनपुर में जाकर चिलकाना थाना की पुलिस से मदद मांगी. वहां आबूरोड सदर पुलिस और चिलकाना पुलिस ने मिलकर आरोपियों की तलाश शुरू की. और सहारनपुर के वाठेडा गांव में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में तीनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के चिलकाना थाना में अलिना के परिजनों ने अपहरण का मामला भी दर्ज करवा रखा है. जिसपर चिलकाना पुलिस ने हत्या और अपहरण का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.
    विजयपाल सिंह सांदू, पुलिस उप अधीक्षक, माउंट आबू

    Tags: Sirohi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर