Assembly Banner 2021

अवैध संबंध के शक में प्रेमिका के साथ मिलकर की थी महिला की हत्या, दोनों गिरफ्तार

सदर थाना अधिकारी आनंद कुमार 

सदर थाना अधिकारी आनंद कुमार 

सिरोही जिले के आबूरोड सदर थाना पुलिस ने तीन माह पूर्व हुई एक महिला की हत्या का खुलासा करते हुए बताया है कि अवैध संबंध के शक में प्रेमिका के साथ मिलकर एक व्यक्ति ने उसकी हत्या की थी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
सिरोही. जिले के आबूरोड सदर थाना पुलिस ने तीन माह पूर्व हुई एक हत्या(murder)  का पर्दाफाश करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार (two arrested) किया है. पुलिस को 3 माह पूर्व सदर थाना क्षेत्र के मोरथला में एक सूने मकान से महिला का शव (dead body of woman) मिला था. पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की थी. जांच में पता चला कि कालीबाई नाम की उस महिला की हत्या की गई थी. आबूरोड के धामसरा की निवासी कालीबाई पिछले तीन-चार साल से मोरथला में रह रही थी. वह गांव में नोनिया व उसकी प्रेमिका फगुनी के साथ रहती थी. नोनिया की प्रेमिका फगुनी कालीबाई को साथ रखने की बात को लेकर नोनिया से झगड़ा करती थी. घटना के एक दिन पहले नोनिया के घर पर एक व्यक्ति आया और कालीबाई के बारे में पूछने लगा तो नोनिया ने काली पर अवैध संबंध ( illegal relationship) रखने का शक किया और कालीबाई को अपने घर से निकाल दिया.

घर से निकालने के बाद फिर नोनिया के पास लौट आई थी कालीबाई

इसके बाद भी कालीबाई नोनिया के घर वापस आ गई. जिस पर 16 जुलाई को नोनिया और उसकी प्रेमिका ने मृतक काली का गला घोट कर और मारपीट कर उसकी हत्या कर दी और लाश को पास में स्थित एक सूने मकान में रख कर भाग गए. पुलिस ने जांच शुरू की.



महिला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार प्रेमी-प्रेमिका

जांच में एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस की जांच में पता चला कि नोनिया ने ही अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर कालीबाई की हत्या की है. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- पति को मारकर संदूक में डाल दिया था, पत्नी और उसके प्रेमी को उम्रकैद की सजा

शराबी पुलिसकर्मी ने नशे में बस स्टैंड पर वर्दी उतार फेंकी, वीडियो हुआ वायरल

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज