Home /News /rajasthan /

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- 'पत्नी से बहुत प्यार करता हूं', लेकिन..

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- 'पत्नी से बहुत प्यार करता हूं', लेकिन..

सिरोही में फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले युवक अनाराम देवासी ने आत्महत्या कर ली है.

सिरोही में फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले युवक अनाराम देवासी ने आत्महत्या कर ली है.

Sirohi Yuoth Suicide Case: राजस्थान (Rajasthan) के सिरोही में फाइनेंस कंपनी से जुड़े एक युवक ने फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी है. युवक के शव के पास एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने फाइनेंस कंपनी के एक अधिकारी को मौत के लिए जिम्मेदार बताया है. युवक के परिजनों ने पुलिस पर जांच में लापरवाही के आरोप लगाए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    प्रतीक कुमार. 

    सिरोही. राजस्थान (Rajasthan) के सिरोही (Sirohi) जिले शिवगंज तहसील के कानाकॉलर गांव में रहने वाला एक लड़के ने फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी. फंदे से लटकने से पहले उसने एक सुसाइड नोट (Suicide Note) लिखा, जिसमें उसने नौकरी के कारण स्ट्रेस में होना लिखा है. मृतक का नाम अनाराम देवासी है, जो एक फाइनेंस कंपनी में काम करता था. सुसाइड नोट के मुताबिक फाइनेंस कंपनी के संचालक द्वारा उसे कई दिनों से मानसिक प्रताड़ना दी जा रही है. पिछले 3 महीने से उसे वेतन भी नहीं दिया गया था. इसके चतले वो आर्थिक और मानसिक रूप से तनाव में था. युवक का शव बीते गुरुवार को पुलिस ने घर से ही बरामद किया. आत्महत्या के बाद से बवाल मचा हुआ है. परिजनों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन भी किया.

    अनाराम देवासी ने अपने सुसाइड नोट में उसने लिखा कि मैं मेरी पत्नी बच्चों से अत्यधिक प्रेम करता हूं, लेकिन फाइनेंस कंपनी के संचालक द्वारा कई तरीके से मानसिक प्रताड़ना दी जा रही थी. इसको वह सहन नहीं कर पाया जिस कारण उसने अपनी जीवन लीला को फांसी के फंदे पर लटक कर समाप्त कर दिया. परिजनो ने आरोपी फाइनेंस कंपनी के संचालक के नाम पर नामजद प्राथमिकता भी दर्ज करवाई थी, लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया. जिससे आक्रोशित होकर गांव वालों ने शव को पोस्टमार्टम करने के लिए रोक दिया और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है.

    पुलिस के खिलाफ धरना
    पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए युवक के परिजनों और समाज के लोगों ने शुक्रवार को धरना दिया. पुलिस पर जांच में लापरवाही करने का आरोप लगाया जा रहा है. शिवगंज थाने के सीआई बुद्धाराम का कहना है कि पहले पोस्टमार्टम किया जाएगा, उसके बाद में जांच की जाएगी और जांचने का दोषी पाया जाता है तो आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. पूरे घटनाक्रम को लेकर मृतक के परिजन राजाराम देवासी का कहना है कि का कहना है कि नामजद मामला दर्ज होने और सुसाइड नोट मिलने के बाद में आरोपी को गिरफ्तार करना तो दूर उससे पूछताछ तक नहीं की गई है.

    Tags: Rajasthan news, Sirohi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर