लाइव टीवी

साबुन की आड़ में गुजरात ले जाई जा रही थी हरियाणा निर्मित अवैध शराब बरामद, पुलिस ने पकड़ा 

News18 Rajasthan
Updated: November 7, 2019, 12:25 PM IST
साबुन की आड़ में गुजरात ले जाई जा रही थी हरियाणा निर्मित अवैध शराब बरामद, पुलिस ने पकड़ा 
मावल चौकी पर नाकेबंदी कर कंटेनर को पकड़ा गया

कंटेनर में साबुन (soap) की आड़ में गुजरात (Gujarat) ले जाई जा रही हरियाणा निर्मित शराब (Haryana made liquor) को सिरोही की आबूरोड पुलिस ने पकड़ा है.

  • Share this:
सिरोही. राजस्थान (Rajasthan) में सिरोही (Sirohi) जिले के आबूरोड रीको थाना पुलिस (Police) ने देर रात बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए कंटेनर में साबुन (soap) की आड़ में गुजरात (Gujarat) ले जाई जा रही हरियाणा निर्मित शराब (Haryana made liquor) को पकड़ा है. बता दें कि एसपी कल्याणमल मीणा के निर्देश पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

पूरा मामला

दरअसल, मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर आबूरोड रीको पुलिस ने भारी मात्रा में शराब से भरी कंटेनर को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस को सूचना मिली थी कि एक कंटेनर में भारी मात्रा में हरियाणा निर्मित शराब भरकर गुजरात ले जाई रही है.

इस पर थाना अधिकारी चंपालाल के नेतृत्व में मावल चौकी पर नाकेबंदी कर कंटेनर को रोक कर उसकी तलाशी ली गई. बता दें कि कार्टून में साबुन के नीचे शराब भरकर रखी थी.

फिलहाल, पुलिस ने दबिश देकर मौके से 364 पेटी शराब बरामद की है. इसकी कीमत 20 लाख बताई जा रही है. मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- गहलोत सरकार का बड़ा कदम, वसुंधरा सरकार के ये 3 अहम फैसले बदलने का निर्णय

ये भी पढ़ें:- युवक को पहले पीट-पीटकर अधमरा किया फिर ट्रैक्टर से कुचला, इस बात की दी सजा!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 11:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...