अमानवीय हरकतः राजस्थान के सिरोही में युवक को घेरकर पेशाब पिलाया! वीडियो वायरल
Sirohi News in Hindi

अमानवीय हरकतः राजस्थान के सिरोही में युवक को घेरकर पेशाब पिलाया! वीडियो वायरल
राजस्थान के सिरोही में युवक के साथ की गई अमानवीय हरकत.

राजस्थान (Rajasthan) में इंसानियत को शर्मसार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने इसके सिरोही जिले के सरदारपुरा गांव का होने की पुष्टि की.

  • Share this:
सिरोही. राजस्थान (Rajasthan) में एक बार फिर अमानवीय कृत्य (Inhuman acts) सामने आया है. यहां सिरोही जिले में एक युवक को कुछ लोगों द्वारा घेरकर उसे पेशाब (Urine) पिलाये जाने की घटना सामने आई है. इंसानियत को शर्मसार करने वाला यह वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. उसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. हालांकि अभी तक इस संबंध में किसी तरह का कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है, लेकिन पुलिस पीड़ित और आरोपियों की तलाश में जुटी है. पुलिस ने वायरल वीडियो के जिले के पालड़ी थाना इलाके के सरदारपुरा गांव का होने की पुष्टि की है.

आज सुबह ही वीडियो वायरल हुआ था

दरअसल मंगलवार को सुबह युवराज राकेश नाम के एक शख्स ने इस वीडियो को अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया था. उसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लग गया. वीडियो को राकेश ने सीएम अशोक गहलोत और राजस्थान पुलिस समेत अन्य अधिकारियों को टैग किया. वीडियो वायरल होते ही जैसे ही यह पुलिस के पास यह पहुंचा तो महकमे में हड़कंप मच गया. जिस शख्स ने वीडियो टि्वटर पर डाला था, उसने उसे बरलूट थाना इलाके के जावाल कस्बे का होना बताया था.




पुलिस जुटी पीड़ित और आरोपियों की तलाश में

पुलिस ने जब मामले की जांच पड़ताल की तो वह वीडियो पालड़ी थाना इलाके के सरदारपुरा गांव का निकला. पुलिस ने वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए आरोपियों की तालश शुरू कर दी है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हर्ष रत्नू और पुलिस उपाधीक्षक अंकित जैन मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच-पड़ताल में जुटे हैं. अब पुलिस पीड़ित युवक और आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

सिरोही: मुफ्त में शराब नहीं दी तो युवक ने सेल्समैन पर फेंक दिया कोबरा सांप 

Rajasthan: प्रदेश में कभी भी घोषित हो सकते हैं 3878 ग्राम पंचायतों के चुनाव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading