अफगानी पासपोर्ट पर भारत में घुसे 4 ISI एजेंट, MP-राजस्थान समेत देश भर में हाई अलर्ट

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 20, 2019, 9:27 AM IST
अफगानी पासपोर्ट पर भारत में घुसे 4 ISI एजेंट, MP-राजस्थान समेत देश भर में हाई अलर्ट
गुजरात में आतंकियों की घुसपैठ से MP में अलर्ट, सीमाओं पर सघन चैकिंग जारी (सांकेतिक तस्वीर)

राजस्थान के सिरोही के एसपी कल्याणमल मीणा ने चार संदिग्धों के अफगानिस्तानी पासपोर्ट पर भारत में घुसने की बात कही. उन्होंने इस संबंध में जिले के सभी पुलिस थानों को इस संबंध में पत्र लिखा है. इसके बाद राजस्थान-गुजरात-मध्य प्रदेश बॉर्डर पर अलर्ट जारी किया गया है.

  • Share this:
देश में पाकिस्तानी (Pakistani) खुफिया एजेंसी ISI के एक एजेंट (ISI Agent) समेत चार लोगों के घुसपैठ की खबर है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार राजस्थान (Rajasthan) के सिरोही (Sirohi) के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कल्याणमल मीणा ने चार संदिग्धों के अफगानिस्तानी पासपोर्ट (Afghani Passport) पर भारत (India) में घुसने की बात कही. इसके बाद देश भर में सुरक्षा अलर्ट जारी किया गया है.

मीणा के लिखे पत्र के अनुसार ये (घुसपैठिए) कभी भी आतंकी गतिविधियों (Terrorist Activities) को अंजाम दे सकते हैं. उन्होंने जिले के सभी थानों को अलर्ट रहने की ये चिट्ठी भेजी है. आईबी (इंटेलिजेंस ब्‍यूरो) ने राजस्थान-गुजरात-मध्य प्रदेश बॉर्डर पर अलर्ट जारी किया है. आईबी को इनपुट मिले हैं कि आतंकी मध्य प्रदेश में घुसने की फिराक में हैं, जिसके चलते गुजरात और राजस्थान से लगी सीमाओं को सील कर दिया गया है. राजस्थान-गुजरात-मध्य प्रदेश बॉर्डर को सील कर दिया गया है पर बड़ी संख्या में सुरक्षाबल के जवानों को तैनात किया गया है.

 

अफगानिस्तान के 4 आतंकियों ने भारत में किया प्रवेश (सांकेतिक तस्वीर)
अफगानिस्तान के पासपोर्ट पर चार संदिग्धों के भारत में प्रवेश करने की खबर के बाद हाई अलर्ट जारी किया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)


आतंकी खतरे के अलर्ट के बाद सील की गई सीमाएं 

आतंकी खतरे को देखते हुए गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश की सीमाओं को सील कर दिया गया है. साथ ही साथ बाहर से आने वाले वाहनों की सघन तलाशी भी ली जा रही है. इसके अलावा बस स्टैंड से लेकर होटल, ढाबे, भीड़-भाड़ वाले स्थानों के साथ ही इन रास्तों से निकलने वाले प्रत्येक वाहनों की जांच की जाएगी.

वहीं, राजस्थान के सिरोही से सटे गुजरात के इलाकों में सभी थानों और सीओ को वाहनों और होटलों की जांच करने के आदेश जारी कर दिए हैं.
Loading...

यह भी पढ़ें- बालाघाट में तीन महीने से मुखबिरों को नहीं मिल रहा मुखबिरी का पैसा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 8:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...