Home /News /rajasthan /

बर्खास्त लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ आज लेगी 7 फेरे, 2 दिन पहले की गई थी पुलिस सेवा से 'टर्मिनेट'

बर्खास्त लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ आज लेगी 7 फेरे, 2 दिन पहले की गई थी पुलिस सेवा से 'टर्मिनेट'

Seema Jakhar Latest News: बर्खास्त लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ आज लेगी सात फेरे...

Seema Jakhar Latest News: बर्खास्त लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ आज लेगी सात फेरे...

Seema Jakhar Updates News: बर्खास्त लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ आज शादी के बंधन में बंधेगी. डोडा पोस्त के तस्कर से 10 लाख रुपये की डील करके उसे फरार कराने के मामले में दो दिन पहले ही सीमा जाखड़ को राजस्थान पुलिस सेवा से बर्खास्त किया गया है. शनिवार को जोधपुर में उसकी शादी का संगीत समारोह हुआ. आज मंडोर में शादी होगी.

अधिक पढ़ें ...

    प्रतीक सोलंकी.

    सिरोही. राजस्थान पुलिस की बर्खास्त लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ (Lady Inspector Seema Jakhar) की आज शादी है. शादी से दो दिन पहले पुलिस सेवा से बर्खास्त की गई बरलूट महिला थानाधिकारी सीमा जाखड़ अपनी नियुक्ति के बाद पहले भी रुपयों के लेनदेन के मामले को लेकर विवादास्पद रह चुकी है. सीमा जाखड़ को बरलूट में पुलिस (Barlut Police Station Case) की गिरफ्त में आये डोडा पोस्त के तस्कर को 10 लाख रुपये फरार कराने के मामले में दो दिन पहले शुक्रवार को ही ट्रमीनेट किया गया है. सीमा जाखड़ की आज जोधपुर के मंडोर में शादी है. शनिवार रात को सीमा की शादी का संगीत समारोह हुआ.

    जोधपुर निवासी सीमा जाखड़ 2013 बैच की सब इंस्पेक्टर है. सिरोही जिले के बरलूट थानाधिकारी रहने से पहले वह पाली के सांडेराव और सोजत थाने की एसएचओ भी रह चुकी है. सांडेराव थाने में पोस्टिंग रहने के दौरान सीमा जाखड़ काफी विवादों में रही थी. यहां अल्पसंख्यक समुदाय के चप्पल व्यवसायी के तलाक के मामले में वे बेहद चर्चा में रही. यह व्यवसायी सांडेराव का रहने वाला था. उसका केरल के कासरकोड में व्यवसाय है. इस मामले में भी रुपयों के लेनदेन को लेकर सीमा जाखड़ पर काफी विवादास्पद रही थी.

    6 सगी बहनों ने एक साथ लिये फेरे, 3 गांवों से आई बारातें, दुल्हनों की शान से निकली बिंदौरी

    बड़े राजनीतिक रसूख रखती है सीमा
    उसके बाद पाली के ही सोजत रोड थाने में तैनातगी के दौरान भी सीमा जाखड़ विवादों से घिरी रही. यहां एक मामले में सीमा जाखड़ के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज बताई जा रही है. लेकिन राजनीतिक रसूख के चलते सीमा बेपरवाह रही. उसके बाद उसकी पोस्टिंग सिरोही के बरलूट थानाधिकारी के पद पर हुई. लेडी सिंघम बनने की तमन्ना रखने वाले सीमा जाखड़ की यहां भी कार्यशैली वैसी ही रही. उसमें कोई बदलाव नहीं हुआ.

    Seema Jakhar Updates News, Lady Inspector Seema Jakhar Latest News, Sacked Lady Inspector Seema Jakhar News, Lady Inspector Seema Jakhar wedding, Seema Jakhar marriage today, Barlut Thanaprabhari Seema Jakhar dismissed, Barlut Police Station Case, Rajasthan Police Sub Inspector Seema Jakhar, Police Inspector Seema Jakhar, Seema Jakhar Barlut, Seema Jakhar Sirohi

    सीमा जाखड़ की शादी जोधपुर के भोपालगढ़ निवासी सुखराम कालीराणा के साथ आज हो रही है.

    Rajasthan: भांजे का मायरा भरने के लिये 2 बोरों में पैसे भरकर पहुंचे 3 मामा, नोट गिनने में लगे कई घंटे

    10 लाख रुपये की डील कर तस्कर को करा दिया था फरार
    यहां करीब दो सप्ताह पहले सीमा जाखड़ ने डोडा-पोस्त के साथ पकड़े गये तस्कर से 10 लाख रुपये की डील कर उसे फरार करा दिया. लेकिन उसकी यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामले की शिकायत होने के बाद सीमा जाखड़ और उसका साथ देने वाले एक हेड कांस्टेबल और दो कांस्टेबलों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था. बाद में आरोप प्रमाणित होने पर शुक्रवार को चारों को पुलिस सेवा से ही बर्खास्त कर दिया गया.

    गहलोत के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा इंजीनियर से बोले- सड़क कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए

    स्टाइलिश लाइफ स्टाइल जीने की शौकीन है
    सीमा जाखड़ की शादी जोधपुर के भोपालगढ़ निवासी सुखराम कालीराणा के साथ हो रही है. सुखराम कोचिंग संस्थान में टीचर बताया जा रहा है. स्थानीय नेताओं से अच्छे रसूख रखने वाली सीमा जाखड़ स्टाइलिश लाइफ स्टाइल जीने की शौकिन है. वह काफी चमक दमक वाले जीवन शैली बिताती है. लेकिन अब सरकार ने उसे पुलिस सेवा से बर्खास्त कर घर बिठा दिया है.

    Tags: Bribery, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Rajasthan police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर