Home /News /rajasthan /

राजस्थानः मुफ्त में शराब नहीं दी तो युवक ने सेल्समैन पर फेंक दिया कोबरा सांप!

राजस्थानः मुफ्त में शराब नहीं दी तो युवक ने सेल्समैन पर फेंक दिया कोबरा सांप!

घटना शहर के समीप स्थित रामपुरा गांव की है. अस्पताल में उपचाराधीन सेल्समैन नरेन्द्र सिंह.

घटना शहर के समीप स्थित रामपुरा गांव की है. अस्पताल में उपचाराधीन सेल्समैन नरेन्द्र सिंह.

सिरोही जिले में बिना पैसे के शराब (Liquor) नहीं देने को लेकर हुए विवाद में सेल्समैन ने कोबरा सांप (Snake) फेंकने वाले युवक के खिलाफ की शिकायत. सांप के डंसने से सेल्समैन की हालत गंभीर.

सिरोही. जिले में शराब (Liquor) को लेकर एक अजीब वाकया सामने आया है. यहां शहर के समीप एक गांव में बिना पैसे शराब नहीं देने पर युवक ने सेल्समैन पर कोबरा सांप (Cobra Snake) फेंक दिया! सांप ने सेल्समैन को डस (Bite) लिया, जिससे उसकी तबीयत गंभीर रूप से खराब हो गई. उसे उदयपुर रेफर किया गया है. वहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं युवक का आरोप है कि सेल्समेन ने सांप से छेड़छाड़ की, जिससे उसने उसे डस लिया.

जानकारी के अनुसार घटना शहर के समीप स्थित रामपुरा गांव की है. वहां के शराब ठेके के सेल्समैन नरेंद्र सिंह ने आरोप लगाया है कि रविवार शाम को वह ठेके पर बैठा था. उसी दौरान होमगार्ड का जवान रणजीत उसके ठेके पर आया. उसके हाथ में एक कट्टा था. उसने शराब के दो पव्वे मांगे, लेकिन पैसे देने से इनकार कर दिया. युवक को जब बिना पैसों के शराब के पव्वे नहीं दिए तो उसने कट्टे में से निकालकर उस पर सांप फेंक दिया. गुस्साए सांप ने नरेंद्र सिंह के हाथ पर डस लिया, जिससे उसके जहर चढ़ गया और वह गंभीर बीमार हो गया.

पीड़ित युवक को उदयपुर किया रेफर

सूचना मिलते ही परिचितों ने सेल्समैन तत्काल प्रभाव से सिरोही के सामान्य अस्पताल पहुंचाया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे उदयपुर रेफर कर दिया गया. सेल्समैन ने बताया रणजीत सांप पकड़ने का विशेषज्ञ है और अक्सर सांप पकड़ने के लिए लोगों की मदद करता है. नरेन्द्र सिंह ने मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की है.

रणजीत ने लगाया ये आरोप

इधर, रणजीत ने पुलिस में दिए अपने बयानों में बताया कि उसने सांप को फेंका नहीं था. उसके घर पर मेहमान आए हुए थे. इसके लिए वह शराब लेने ठेके पर गया था. उस समय उसके साथ कट्टे में सांप था.  नरेन्द्र सिंह ने उससे कट्टा में से सांप दिखाने को कहा. जब उसने सांप दिखाया तो नरेन्द्र ने सांप से छेड़खानी की, जिससे उसने उसको अंगुली पर काट लिया. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.



'आल्‍प्‍स' की तरह विशाल और 'लेक जिनेवा' की तरह गहरे तथा शांत थे मेरे दादा

मानसून अब ज्यादा दूर नहीं, आज इन 14 जिलों में बारिश के आसार

Tags: Rajasthan News Update, Sirohi news, Snake

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर