लाइव टीवी

माउंट आबू में फंदे से झूलकर प्रेमी युगल ने की जीवनलीला समाप्त

sharad tak | News18 Rajasthan
Updated: March 19, 2019, 8:29 PM IST

माउंट आबू में नक्की झील के किनारे एक प्रेमी युगल ने फंदे से झूलकर जीवनलीला समाप्त कर ली. प्रेमी की उम्र 17 साल और प्रेमिका 19 साल की थी. दोनों माउंट आबू के ही रहने वाले थे.

  • Share this:
माउंट आबू में एक प्रेमी युगल  ने नक्की झील के किनारे स्थित एक मंदिर के पीछे गहरी खाई में पेड़ से फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. माउंट आबू वन विभाग के गश्ती दल ने घटना की जानकारी दी. जिसके बाद माउंट आबू पुलिस ने पेड़ से लटके शवों को नीचे उतारा. माउंट आबू पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस उप अधीक्षक प्रवीण सेन मौके पर पहुंचे. दोनों शवों को वहां मौजूद लोगों की सहायता से उतारकर माउंट आबू के राजकीय चिकित्सालय में रखवाया गया, जहां पर स्थानीय चिकित्सक ने पोस्टमार्टम कर शवों परिजनों को सुपुर्द कर दिया. प्रेमी युगल माउंट आबू का ही रहने वाला था.

एक दिन घर से पूर्व लापता हुए लड़का और लड़की को परिवारवालों ने खोजने की कोशिश की लेकिन उनका पता नहीं चल पाया और मंगलवार को पता चला तो दोनों के शव पेड़ से लटके हुए नजर आए. लड़का और लड़की की बात की जाए तो दोनों के बीच तकरीबन 5 से 6 साल से प्रेम संबंध था. जानकार सूत्रों की मानें तो व्हाट्सएप डीपी पर पर एक पोस्ट भी की गई थी जिसमें दोनों के फोटो थे और लिखा था -'जो दिल कहे वही करो जिंदगी आपकी है किसी के बाप की नहीं'. पूरे मामले को लेकर माउंट आबू पुलिस अभी जांच में जुटी नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें-
प्रेमी युगल के शव कुएं से हुए बरामद, आत्महत्या की शंका


घर से भागे हरियाणा के प्रेमी युगल ने अलवर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2019, 8:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...