लाइव टीवी

सिरोही: नेशनल हाईवे पर खड़े दो ट्रकों में घुसी बेकाबू कार, पांच श्रद्धालुओं की मौत, एक घायल

sharad tak | News18 Rajasthan
Updated: November 5, 2019, 1:42 PM IST
सिरोही: नेशनल हाईवे पर खड़े दो ट्रकों में घुसी बेकाबू कार, पांच श्रद्धालुओं की मौत, एक घायल
हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

माना जा रहा है कि रास्ते में ड्राइवर को नींद का झोंका आ गया, जिससे वो कार पर से नियंत्रण खो बैठा, और वो सड़क किनारे खड़े ट्रकों में जा घुसी.

  • Share this:
सिरोही. राजस्थान के सिरोही जिले में मंगलवार तड़के हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में पांच श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत (Death) हो गई. जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार कार नेशनल हाईवे संख्या 27 पर खड़े दो खड़े ट्रकों (Trucks) के बीच जा घुसी जिससे ये हादसा हुआ. दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. ये सभी मृतक मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रहने वाले थे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने इस हादसे पर दुख जताया है.

तीन लोगों की मौके पर हुई मौत
जानकारी के अनुसार यह हादसा रोहिड़ा पुलिस थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 27 मंगलवार सुबह हुआ. एक कार में पांच श्रद्धालु अहमदाबाद से रामदेवरा जा रहे थे. इस दौरान रोहिड़ा इलाके में कार सड़क किनारे खड़े दो ट्रकों में पीछे से जा घुसी. ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में ट्रकों के पास खड़ा एक अन्य व्यक्ति भी शामिल है. बाद में घायलों में से दो की अस्पताल में मौत हो गई.


Loading...

संभवत: नींद का झोंका आने से हुआ हादसा
दुर्घटना की सूचना पाकर रोहिड़ा थाना पुलिस और हाइवे पेट्रोलिंग मौके पर पहुंची. उन्होंने घायलों को निकाल कर आबूरोड ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया. वहां इलाज के दौरान कार सवार दो अन्य घायलों ने भी दम तोड़ दिया. तीसरे घायल का फिलहाल इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार लोग मध्य प्रदेश के रहने वाले थे. वो सोमवार की रात गुजरात के अहमदाबाद में रुके थे. वहां से वो सुबह रामदेवरा जाने के लिए रवाना हुए थे. माना जा रहा है कि रास्ते में ड्राइवर को नींद का झोंका आ गया, जिससे वो कार पर से नियंत्रण खो बैठा, और वो सड़क किनारे खड़े ट्रकों में जा घुसी.

सीएम गहलोत ने जताया दुख
मृतकों में गणेश पुत्र रमेश, लाली उर्फ रोना और हरीलाल समेत पांच लोग शामिल हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस हादसे पर गहरा दुख जताया है. सीएम गहलोत ने ट्वीट कर मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना जताते हुए घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.



कोचिंग जा रही छात्रा का किया अपहरण, 6 घंटे तक कार में करते रहे गैंगरेप

परेशानी: आगामी 8 नवंबर से 6 फरवरी तक नहीं चलेगी बांद्रा-देहरादून एक्सप्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 12:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...