Home /News /rajasthan /

माउंट आबू: होटल के किचन में घुसा भालू, फ्रिज से निकाली थैली, Video Viral

माउंट आबू: होटल के किचन में घुसा भालू, फ्रिज से निकाली थैली, Video Viral

भालू ने किचन में रखे बड़े फ्रीज को खोला. करीब आधे मिनट तक भालू उसमें खाने की चीज ढूंढता रहा. सीसीटीवी फुटेज में भालू थैली निकालता हुआ नजर आ रहा है.

भालू ने किचन में रखे बड़े फ्रीज को खोला. करीब आधे मिनट तक भालू उसमें खाने की चीज ढूंढता रहा. सीसीटीवी फुटेज में भालू थैली निकालता हुआ नजर आ रहा है.

माउंट आबू (Mount Abu) में शनिवार रात को एक भालू (Bear) होटल (Hotel) में घुस गया. भालू होटल के किचन (Kitchen) तक जा पहुंचा और उसके फ्रिज में से एक थैली भी निकाल ली. यह पूरा घटनाक्रम होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया.

सिरोही. जिले की पर्वतीय पर्यटन नगरी माउंट आबू (Mount Abu) में वन्यजीवों (Wildlife) का शहरी इलाकों की ओर रुख करने का सिलसिला बदस्तूर जारी है. यहां शनिवार रात को एक भालू (Bear) होटल (Hotel) में घुस गया. भालू होटल के किचन (Kitchen) तक जा पहुंचा और उसके फ्रिज  में से एक थैली भी निकाल ली. यह पूरा घटनाक्रम होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया.

फ्रिज में से निकाली थैली
जानकारी के अनुसार, माउंट आबू में होटल आराधना में एक भालू घुसा. शनिवार रात करीब 1:51 बजे भालू ने सीढ़ियों से होटल में प्रवेश किया. उसके बाद वह होटल के किचन में गया. वहां भालू ने किचन में रखे बड़े फ्रिज को खोला. करीब आधे मिनट तक भालू फ्रिज में खाने की चीज ढूंढता रहा. उसके बाद उसने फ्रिज से एक थैली निकाली और उसे लेकर बाहर आ गया.

होटलकर्मियों में मचा हड़कंप
भालू वापस सीढ़ियों के पास आया और थैली को फाड़कर उसमें रखा सामान खाया. इस दौरान होटल में भालू आने की सूचना पर होटलकर्मियों में हड़कंप मच गया. कुछ लोग भालू को सीढ़ियों में बैठा देखते रहे. कुछ ही मिनटों में भालू जिस रास्ते से आया था, उसी रास्ते से वापस चला गया. तब जाकर होटलकर्मियों ने राहत की सांस ली.



लोगों पर हमला कर उन्हें जख्मी भी कर चुके हैं
उल्लेखनीय है कि क्षेत्र के जंगलों में भालुओं की अच्छी खासी तादाद है. वे भोजन की तलाश में पहले भी कई शहरी इलाके में आते रहे हैं. भालू कई बार लोगों पर हमला कर उन्हें जख्मी भी कर चुके हैं. भालुओं के शहरी इलाके में आने की घटनाओं को देखते हुए वन विभाग के अधिकारी जनता से सतर्क रहने की अपील कर रहे हैं. वन विभाग के अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि वे घरों के बाहर जूठा भोजन ना डालें और भालू के आने की सूचना तुरंत वन विभाग को दें.

कोटा: 110 बच्चों की मौत के बाद सरकार का एक्शन, HOD को हटाया, 4 डॉक्टर और लगाए

कोटा: जेके लॉन में मौत का कहर जारी, 3 और बच्चों की मौत, आंकड़ा पहुंचा 110 पर

Tags: Forest department, Rajasthan news, Sirohi news, Wildlife department

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर