लाइव टीवी

माउंट आबू: होटल के किचन में घुसा भालू, फ्रिज से निकाली थैली, Video Viral
Sirohi News in Hindi

sharad tak | News18 Rajasthan
Updated: January 6, 2020, 3:55 PM IST
माउंट आबू: होटल के किचन में घुसा भालू, फ्रिज से निकाली थैली, Video Viral
भालू ने किचन में रखे बड़े फ्रीज को खोला. करीब आधे मिनट तक भालू उसमें खाने की चीज ढूंढता रहा. सीसीटीवी फुटेज में भालू थैली निकालता हुआ नजर आ रहा है.

माउंट आबू (Mount Abu) में शनिवार रात को एक भालू (Bear) होटल (Hotel) में घुस गया. भालू होटल के किचन (Kitchen) तक जा पहुंचा और उसके फ्रिज में से एक थैली भी निकाल ली. यह पूरा घटनाक्रम होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया.

  • Share this:
सिरोही. जिले की पर्वतीय पर्यटन नगरी माउंट आबू (Mount Abu) में वन्यजीवों (Wildlife) का शहरी इलाकों की ओर रुख करने का सिलसिला बदस्तूर जारी है. यहां शनिवार रात को एक भालू (Bear) होटल (Hotel) में घुस गया. भालू होटल के किचन (Kitchen) तक जा पहुंचा और उसके फ्रिज  में से एक थैली भी निकाल ली. यह पूरा घटनाक्रम होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया.

फ्रिज में से निकाली थैली
जानकारी के अनुसार, माउंट आबू में होटल आराधना में एक भालू घुसा. शनिवार रात करीब 1:51 बजे भालू ने सीढ़ियों से होटल में प्रवेश किया. उसके बाद वह होटल के किचन में गया. वहां भालू ने किचन में रखे बड़े फ्रिज को खोला. करीब आधे मिनट तक भालू फ्रिज में खाने की चीज ढूंढता रहा. उसके बाद उसने फ्रिज से एक थैली निकाली और उसे लेकर बाहर आ गया.

होटलकर्मियों में मचा हड़कंप

भालू वापस सीढ़ियों के पास आया और थैली को फाड़कर उसमें रखा सामान खाया. इस दौरान होटल में भालू आने की सूचना पर होटलकर्मियों में हड़कंप मच गया. कुछ लोग भालू को सीढ़ियों में बैठा देखते रहे. कुछ ही मिनटों में भालू जिस रास्ते से आया था, उसी रास्ते से वापस चला गया. तब जाकर होटलकर्मियों ने राहत की सांस ली.



लोगों पर हमला कर उन्हें जख्मी भी कर चुके हैंउल्लेखनीय है कि क्षेत्र के जंगलों में भालुओं की अच्छी खासी तादाद है. वे भोजन की तलाश में पहले भी कई शहरी इलाके में आते रहे हैं. भालू कई बार लोगों पर हमला कर उन्हें जख्मी भी कर चुके हैं. भालुओं के शहरी इलाके में आने की घटनाओं को देखते हुए वन विभाग के अधिकारी जनता से सतर्क रहने की अपील कर रहे हैं. वन विभाग के अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि वे घरों के बाहर जूठा भोजन ना डालें और भालू के आने की सूचना तुरंत वन विभाग को दें.

कोटा: 110 बच्चों की मौत के बाद सरकार का एक्शन, HOD को हटाया, 4 डॉक्टर और लगाए

कोटा: जेके लॉन में मौत का कहर जारी, 3 और बच्चों की मौत, आंकड़ा पहुंचा 110 पर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 5, 2020, 3:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर