लाइव टीवी

सिरोही: नगरपरिषद का नाला ढहा, 2 युवक अंदर गिरे, देखें हादसे का LIVE वीडियो

sharad tak | News18 Rajasthan
Updated: October 26, 2019, 2:21 PM IST
सिरोही: नगरपरिषद का नाला ढहा, 2 युवक अंदर गिरे, देखें हादसे का LIVE वीडियो
नाले में उस पर रखा हुआ पूरा सामान और एक बाइक भी उसमें गिर गई. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

सिरोही मुख्यालय पर नगर परिषद (City Council) द्वारा बनाया गया एक नाला अचानक भरभराकर धराशायी (Dashed) हो गया. हादसे के दौरान 2 युवक नाले में गिर गए. इससे वहां अफरातफरी मच गई. यह घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे (Cctv camera) में कैद हो गई.

  • Share this:
सिरोही. जिला मुख्यालय पर नगर परिषद (City Council) द्वारा बनाया गया एक नाला अचानक भरभराकर धराशायी (Dashed) हो गया. हादसे के दौरान 2 युवक नाले में गिर गए. इससे वहां अफरातफरी मच गई. सूचना पर कोतवाली पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. नाला धरायायी होने की यह घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे (Cctv camera) में कैद हो गई. उसके बाद यह घटनाक्रम सोशल मीडिया में वारयल (Viral in social media) हो गई. हादसे के बाद लोगों ने नगर परिषद के प्रति जबर्दस्त आक्रोश फैल गया.

माली समाज छात्रावास के सामने हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार हादसा शुक्रवार शाम को सिरोही में माली समाज छात्रावास के सामने हुआ. वहां नगर परिषद की ओर से सड़क किनारे दुकानों के आगे बड़ा नाला बनाया हुआ है. यह नाला ऊपर से कवर किया हुआ है. स्थानीय दुकानदारों ने उस पर भारी मात्रा में अपना सामान रख रखा था. शाम को उस नाले पर से एक युवक गुजर रहा था. उसी दौरान यह नाले पर लगे कवर अचानक टूट गए और वे नाले के अंदर गिए. इससे नाले पर से गुजर रहे युवक समेत वहां खड़ा एक अन्य युवक उसमें गिर गया.



हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई
नाला धराशायी होते वहां अफरातफरी मच गई. युवकों के साथ ही नाले में उस पर रखा हुआ पूरा सामान और एक बाइक भी उसमें गिर गई. इस पर वहां लोगों की भीड़ लग गई. वहां मौजूद लोगों ने नाले में गिरे युवकों बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवकों को जिला अस्पताल भिजवाया.

बारिश में ज्यादा पानी भर जाने की वजह बनाया गया है नाला
Loading...

यहां काफी लोगों की आवाजाही रहती है. माली समाज छात्रावास रोड पर इस नाले का निर्माण बारिश के समय में ज्यादा पानी भर जाने की वजह कराया गया है. लेकिन स्थानीय दुकानदार उस पर अपना सामान रख लेते हैं. अब दीवाली की खरीदारी जोरों पर होने के कारण कुछ ज्यादा ही मात्रा में यहां सामान रखा हुआ था. वहीं स्थानीय लोग इस हादसे के लिए घटिया निर्माण को भी दोष देते दिखे.

कश्मीर में मारे गए ट्रक ड्राइवर और हेल्पर के शव घरवालों ने लेने से किया इनकार 

राजस्थान की ट्रांसपोर्ट यूनियनों का फैसला, कोई भी ट्रक कश्मीर नहीं भेजेंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 2:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...