लाइव टीवी

हाइवे पर पलटा टैंकर, सड़क पर बही तेल की 'नदी'

sharad tak | News18 Rajasthan
Updated: February 24, 2019, 2:18 PM IST
हाइवे पर पलटा टैंकर, सड़क पर बही तेल की 'नदी'
सड़क पर बही तेल की 'नदी', टैंकर में था पच्चीस हजार लीटर तेल

सिरोही मे रविवार को उस वक्त हलचल मच गई, जब सड़क पर खाद्य तेल से भरा एक टैंकर पलट गया और सडक़ पर तेल की नदी बहने लगी. तेल बहने के बाद आस-पास के लोगों में तेल लूटने की होड़ सी मच गई.

  • Share this:
राजस्थान के सिरोही मे रविवार को उस वक्त हलचल मच गई, जब सड़क पर खाद्य तेल से भरा एक टैंकर पलट गया और सडक़ पर तेल की नदी बहने लगी. तेल बहने के बाद आस-पास के लोगों में तेल लूटने की होड़ सी मच गई. बीच सड़क से तेल समेटकर ले जाने में लोगों ने जान तक को जोखिम में डाल दिया. बड़ी संख्या में लोग घरों से बर्तन लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए. हालात यह थी कि मासूम बच्चे भी तेल लूट की होड़ में लगे रहे. वहीं कोतवाली पुलिस घटना के छह घंटे बाद भी मौके पर नहीं पहुंच पाई. बताया जा रहा कि टैंकर में लगभग पच्चीस हजार लीटर तेल था और सभी सड़क पर बह गया.

जानकारी के मुताबिक एक राजस्थान पासिंग टैंकर खाद्य तेल भरकर कांडला से जयपुर की ओर जा रहा था. रविवार अल-सुबह यह टैंकर सारणेश्वर हाइवे के विकट मोड़ पर पहुंचा और असंतुलित होकर पलट गया. देखते ही देखते टैंकर से तेल की धार शुरू हुई और थोड़ी ही देर में सड़क पर तेल की नदी बन गई.

वहीं लोगों को सूचना मिलते ही जो हाथ आया उसे लेकर मौके पर पहुंच गए और आस-पास के लोगों में तेल लूटने की होड़ सी मच गई. कहीं पूरा परिवार तो कहीं राहगीर, यहां तक की दूधवाले व पानी के केंपर वाले भी ड्रमों में तेल भरते देखे गए. सड़क के किनारे भी बरसाती नाले की तरह तेल से सराबोर हो गए. रविवार को अवकाश होने से स्कूली बच्चे भी घरों में थे और वे भी तेल लूटने में मस्त रहे.

यह भी पढ़ें- सोयाबीन ऑयल से भरा टैंकर पलटा, नेशनल हाईवे पर बनी तेल की नदी

यह भी पढ़ें- सड़क दुर्घटना : तेल से भरा टैंकर सौ फीट गहरी खाई में पलटा, बड़ा हादसा टला

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2019, 2:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...