Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    राजस्थान- गुजरात सीमा पर पुलिस की मौजूदगी में पर्यटकों से अवैध वसूली, Video Viral

    कथित तौर पर अवैध वसूली का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
    कथित तौर पर अवैध वसूली का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

    वायरल वीडियो में पुलिस चौकी के सामने पर्यटकों (Tourists) से अवैध वसूली की जा रही है. और ये सब पुलिसवालों की मौजूदगी में हो रहा है.

    • Share this:
    सिरोही. राजस्थान-गुजरात सीमा पर सिरोही जिले के आबूरोड रिको थानाक्षेत्र के छापरी चौकी का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिस चौकी के सामने कुछ लोगों द्वारा पर्यटकों (Tourists) से अवैध रूप से वसूली की जा रही है. ये सब पुलिसवालों की मौजूदगी में हो रहा है. कथित तौर पुलिसकर्मी खुद मौजूद रहकर गाड़ियों से अवैध वसूली कराते नजर आ रहे हैं.

    बता दें कि दीवाली के मौके पर माउंट आबू घूमने के लिए बड़ी संख्या में पर्यटक उमड़ रहे हैं. इन्हीं पर्यटकों से कथित तौर पर छापरी चौकी पर अवैध वसूली की जा रही थी. अवैध वसूली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में छापरी चौकी इंचार्ज हेड कांस्टेबल राजाराम समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद दिखाई दे रहे हैं. और कुछ लोग गाड़ी रुकवाकर पर्यटकों से अवैध वसूली करते नजर आ रहे हैं.

    सवाल है कि पुलिस की ऐसी करतूत से कोई पर्यटक राजस्थान की ओर रूख क्यों करेगा. इससे पुलिस के साथ-साथ प्रदेश की भी छवि धुमिल हुई है. वैसे जिले में लगातार लूट व आपराधिक घटनाएं घट रही हैं. लेकिन पुलिस इन्हें कंट्रोल करने में नाकाम साबित हो रही है. ऊपर से पर्यटकों से अब अवैध वसूली का मामला सामने आया है.



    बता दें कि दिवाली के मौके पर हर साल बड़ी संख्या में पर्यटक माउंट आबू घूमने आते हैं. इस बार भी बड़ी संख्या में पर्यटक माउंट आबू पहुंचे. लेकिन पुलिस की इस करतूत से पर्यटकों में भारी नाराजगी देगी गई. पर्यटकों ने वीडियो की जांच की मांग करते हुए दोषी पुलिसवालों पर कार्रवाई की मांग की है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज