चाचा बना प्यार का दुश्मन, पढ़ें कैसे की प्रेमी जोड़े की करी दर्दनाक हत्या

राजस्थान के सिरोही में अन्य जाति के युवक से प्यार करने पर युवती के परिजनों ने न सिर्फ युवती बल्कि युवक को भी उसके पिता के सामने ये खौफनाक सजा दे डाली.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 11:29 AM IST
चाचा बना प्यार का दुश्मन, पढ़ें कैसे की प्रेमी जोड़े की करी दर्दनाक हत्या
ऑनर कीलिंग केस में प्रेमी युगल को जान से मार डाला गया. (फोटो-प्रतिकात्मक)
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 11:29 AM IST
राजस्थान के सिरोही जिले में एक युवक और युवती को दूसरी जाति की ताल्लुक रखने वाले से प्यार करना जान पर भारी पड़ा. इस प्रेमी युगल को प्यार की सजा के तौर पर पहले जंगल में गला घोटकर मौत के घाट उतारा गया फिर श्मशान में उनके शव जला डाले गए. मामला पिंडवाड़ा थाना इलाके का है और इस ऑनर कीलिंग का खुलासा 20 जून को हुआ था और सिरोही पुलिस ने एफआईआर दर्ज होने के 17 दिन बाद रविवार को इस मामले में युवती के चाचा समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

रूपाराम के पास अहमदाबाद चली गई थी युवती सुमन

20 जून को दर्ज एफआईआर में युवक रूपाराम के पिता विरोली(पिंडवाड़ा) निवासी अचलाराम ने बताया कि सुमन उसके बेटे रूपाराम के पास अहमदाबाद चली गई थी. इसकी जानकारी के बाद सुमन के चाचा लक्ष्मण सिंह 1 जून को उसके पास आए और भाई नगाराम के साथ उन्हें अहमदाबाद ले गए.

 ये भी पढ़ें- जयपुर का सिकंदर का कबुलनामा, 25 बच्चों से कर चुका दरिंदगी

पहले जंगल में गला दबाकर हत्या की फिर शव जलाए

पुलिस एसपी कल्याणमल मीणा के अनुसार मामले में रूपाराम को अहमदाबाद से अपने साथ लेकर उसी गाड़ी में कलाेल से सुमन को साथ लेकर आरोपी लक्ष्मण सिंह, जूजार सिंह, सज्जन सिंह और विक्रम सिंह गुजरात से वापस आए. यहां सानवाड़ा के जंगल में दोनों की गला दबाकर हत्या कर दी गई. सबूत मिटाने के लिए श्मशान में दोनों के शव जला दिए गए.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: सिकंदर का 65 से यौनाचार, विश्व विरासत बना जयपुर
Loading...

हत्या कर शव जलाने के आरोप में चार गिरफ्तार

एसपी मीणा ने बताया कि रूपाराम और सुमन की हत्या कर शव जलाने के आरोप में सुमन के चाचा लक्ष्मण सिंह समेत चार आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. वारदात में इस्तेमाल गाड़ी के ड्राइवर भंवरलाल को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 9:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...