VIDEO: आर्थिक तंगी से जूझ रहा था परिवार, बेटी और पत्नी की हत्या कर पिता ने की खुदकुशी

राजस्थान के सिरोही जिले के ईसरा गांव में आर्थिक तंगी ने एक ही परिवार के चार लोगों की जान ले ली. मरने वालों में घर का मुखिया, उसकी पत्नी और दो बेटियां शामिल हैं.

News18 Rajasthan
Updated: June 20, 2019, 11:28 AM IST
News18 Rajasthan
Updated: June 20, 2019, 11:28 AM IST
राजस्थान के सिरोही जिले के ईसरा गांव में आर्थिक तंगी ने एक परिवार के चार सदस्यों की जान ले ली. मरने वालों में घर का मुखिया प्रभाराम उसकी दो बेटियां और उसकी पत्नी शामिल हैं. ईसरा के सरपंच संजय चौहान ने इस घटना की सूचना सरूपगंज थाना पुलिस को दी. सूचना पाकर थानाधिकारी शिवराज सिंह मय जाब्ता ईसरा गांव पहुंचे और घटना की जानकारी ली. बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी के कारण युवक प्रभाराम की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. प्रथम द्रष्टया यह माना जा रहा है कि मृतक प्रभाराम ने पहले अपनी बेटियों और पत्नी की हत्या की और उसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली.

एसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर 

पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस टीम ने अपने आला अधिकारियों को इस घटना की सूचना दी. जिसके बाद जिले के एसपी कल्याणमल मीणा भी घटनास्थल पर पहुंचे हुए हैं और पुलिस घटना की बारीकी से जांच कर रहे हैं. घटना के बाद प्रभाराम के घर के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई है. समाचार लिखे जाने तक पुलिस शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुटी हुई थी.

(रिपोर्ट- शरद)

ये भी पढ़ें-

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...