सिरोही में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी कार, 3 की मौत, दो घायल

हादसे की सूचना पर रोहिड़ा थानाधिकारी भगवत सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने 108 एम्बुलेंस की सहायता से सभी घायलों को आबूरोड के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया.

Sharad Tank | News18 Rajasthan
Updated: May 17, 2019, 9:16 AM IST
सिरोही में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी कार, 3 की मौत, दो घायल
सांकेतिक तस्वीर
Sharad Tank | News18 Rajasthan
Updated: May 17, 2019, 9:16 AM IST
राजस्थान के सिरोही जिले के रोहिड़ा थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां एक ट्रक में कार टकराने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकी तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया.

घटना थाना क्षेत्र के भुजेला राजमार्ग की है. यहां पर खड़े ट्रक में पीछे से एक कार घुस गई. हादसे की सूचना पर रोहिड़ा थानाधिकारी भगवत सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने 108 एम्बुलेंस की सहायता से सभी घायलों को आबूरोड के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं एक महिला व दो अन्य को को अस्पताल में भर्ती किया गया. यहां इलाज के दौरान एक और व्यक्ति की मौत हो गई. इस तरह कुल तीन की मौत हो चुकी है.



पुलिस के मुताबिक कार सवार परिवार गुजरात के बनासकांठा जिले के डीसा का निवासी है. कार में प्रकाशभाई पुत्र मांगीलाल ठक्कर, हरेश भाई पुत्र जैसंगभाई खत्री, मायाबेन पत्नी हरेशभाई खत्री, जय पुत्र प्रकाशभाई ठक्कर तथा पालनपुर निवासी अमृतभाई पुत्र शंकरलाल ठक्कर सवार थे. सभी फालना के पास स्थित हिंगलाज माता मंदिर में दर्शन कर वापस गुजरात लौट रहे थे. इस दौरान भूजेला के पास हाइवे पर एक ढाबे के बाहर सड़क के किनारे खड़े ट्रक से कार टकरा गई. इस हादसे में डीसा निवासी प्रकाशभाई, हरेशभाई की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, पालनपुर निवासी अमृतभाई की ट्रोमा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-स्कूल टीचर ने किया मामा की बेटी से रेप, पुलिस ने शुरू की तलाश

ये भी पढ़ें-रिश्ते शर्मसार: देवर ने किया भाभी के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार