लाइव टीवी

बाइक पर आए बदमाशों ने पेट्रोल पंप संचालक से लूटे 2.93 लाख रुपए

sharad tak | ETV Rajasthan
Updated: November 8, 2017, 12:39 PM IST
बाइक पर आए बदमाशों ने पेट्रोल पंप संचालक से लूटे 2.93 लाख रुपए
फोटो-(ईटीवी)

सिरोही शहर में मंगलवार रात एक बाइक पर आए दो बदमाशों ने पेट्रोल पंप संचालक से 2.93 लाख रुपए लूट लिए. वारदात रात करीब सवा आठ बजे हुई और महज 10 सैकंड में बदमाश इसे अंजाम देकर फरार हो गए.

  • Share this:
सिरोही शहर में मंगलवार रात एक बाइक पर आए दो बदमाशों ने पेट्रोल पंप संचालक से 2.93 लाख रुपए लूट लिए. वारदात रात करीब सवा आठ बजे हुई और महज 10 सैकंड में बदमाश इसे अंजाम देकर फरार हो गए.

सूचना के तुरंत ही बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शहर में नाकाबंदी करवाई, लेकिन देर रात तक बदमाशों का कोई पता नहीं चला. पम्प संचालक ने हवाई फायर कर रूपए लूटने ने की बात कही तो पुलिस ने फायरिंग की घटना से इंकार कर दिया. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जिलेभर में नाकेबंदी व सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है.

पुलिस की मानें तो बदमाश काफी दिनों से पेट्रोल पंप संचालक की रैकी कर रहे थे और उन्हें मालूम था कि वह किस समय कहां पहुंचेगा. वारदात को अंजाम देने के लिए उन्होंने ऐसी जगह को चुना जहां अमूमन इस समय कम भीड़ भाड़ रहती है.

पुलिस के अनुसार, राजमाता धर्मशाला स्थित पेट्रोल पंप के मालिक सुरेंद्र जैन रात को करीब आठ बजे अपने स्कूटर पर घर के लिए रवाना हुए. एसबीआई बैंक के सामने अचानक एक युवक स्कूटर के सामने आया और स्कूटर पर गिर गया. वे कुछ समझ पाते इससे पहले ही युवक स्कूटर के आगे लगी जाली में रखा बैग उठाकर अपने साथी की बाइक पर बैठकर भाग गया. इस बैग में 2.93 लाख रुपए रखे थे जो पेट्रोल पंप का दिनभर का कैश था.

मौके पर मौजूद लोगों ने इन बदमाशों को तेजी से भागते हुए भी देखा, लेकिन कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही वे तेजी से एक गली में गायब हो गए. सूचना के बाद सीआई आनंद कुमार मौके पर पहुंचे. इसके बाद डीएसपी भवानीसिंह भी मौके पर आए. पुलिस ने पास ही स्थित एसबीआई बैंक के सीसीटीवी फुटेज देखे. वारदात के बाद शहर में फायरिंग की चर्चा भी रही.

आसपास के लोगों ने बताया कि एक तेज आवाज आई थी. वहीं पेट्रोल पंप संचालक ने बताया कि पैसे लूटने के बाद आवाज हुई थी. बदमाशों के हाथ में कुछ था. हालांकि पुलिस को मौका वारदात से ऐसा कोई सुराग नहीं मिला कि फायर हुआ हो. लेकिन सीसीटीवी फुटेज पर बदमाश के हाथ में कुछ नजर जरुर रहा है.

पुलिस ने कहा कि फायर जैसी कोई बात नहीं हुई. हालांकि पूरी वारदात में अब तक केवल दो ही बदमाशों के शामिल होने की बात कही जा रही है, लेकिन इसमें और भी लोग शामिल हो सकते हैं. आशंका जताई जा रही है कि संभवत इनके दूसरे साथी पेट्रोल पंप से इनको सूचना दे रहे हों कि सुरेंद्र जैन कब रवाना हुआ.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2017, 12:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...