लाइव टीवी

बाइक पर सवार लुटेरों ने दुकान से लौट रहे व्यापारी को लूटा, बाइक सहित नगदी लेकर हुए फरार

News18 Rajasthan
Updated: October 6, 2019, 1:38 PM IST
बाइक पर सवार लुटेरों ने दुकान से लौट रहे व्यापारी को लूटा, बाइक सहित नगदी लेकर हुए फरार
सिरोही में बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी को लूटा (सांकेतिक तस्वीर)

सिरोही जिले में शनिवार रात एक व्यापारी से तीन लुटेरों ने बाइक सहित 215000 रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
सिरोही. राजस्थान के सिरोही (Sirohi) जिले में शनिवार रात एक व्यापारी से तीन लुटेरों ने बाइक सहित 215000 रुपए लूट (loot) लिए और मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Sirohi Police ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

दुकान से घर जाने के बीच लुटेरों ने व्यापारी को लूटा

घटना जिले के अनादरा रोड की है, जहां शनिवार रात को तीन लुटेरों ने व्यापारी से बाइक और 215000 रुपए लूट कर वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि नया खेड़ा निवासी दुर्गा राम प्रजापत की सिरोही में गोली तथा बिस्किट की दुकान है. दुर्गाराम रात को अपनी दुकान से बाइक (Bike) पर 215000 रुपए लेकर घर जा रहा था. इसी दौरान अनादरा सर्कल से कुछ ही दूर एक मोटरसाइकिल पर तीन अज्ञात युवक आए और व्यापारी की बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर लगने के दौरान दुर्गाराम बाइक से गिर गया, तभी अज्ञात तीनों युवक दुर्गाराम की बाइक और बाइक में रखें 215000 रुपए लेकर फरार हो गए.

घटना के बाद मौके पर पहुंचकर जांच करती पुलिस
घटना के बाद मौके पर पहुंचकर जांच करती पुलिस


मामले की जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने घटना के बाद इलाके में नाकाबंदी कर दी. वहीं दुर्गाराम द्वारा बताएं हुलिए के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- सरहद पार कर भारत आए पाकिस्तानी कबूतर की वेटरनरी कॉलेज में होगी जांचयह भी पढ़ें-दिल्ली के युवक की हत्या कर शव अलवर में दफनाया, क्राइम ब्रांच ने बरामद की 27 हड्डियां

यह भी पढ़ें- बाड़मेर में दर्दनाक हादसा, बस और कार में टक्कर के बाद लगी आग, दो लोग जिंदा जले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 1:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर