Home /News /rajasthan /

सीमा जाखड़ को 10 लाख रुपये पहुंचाने वाला दलाल आया पुलिस गिरफ्त में, तस्कर की तलाश जारी

सीमा जाखड़ को 10 लाख रुपये पहुंचाने वाला दलाल आया पुलिस गिरफ्त में, तस्कर की तलाश जारी

पुलिस दलाल हेमाराम विश्नोई से पूछताछ करने में जुटी है. उसे स्वरूपगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पुलिस दलाल हेमाराम विश्नोई से पूछताछ करने में जुटी है. उसे स्वरूपगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Seema Jakhar Latest News: बर्खास्त लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ तक तस्कर को छोड़ने की एवज में 10 लाख रुपये पहुंचाने वाले दलाल हेमाराम विश्नोई को पुलिस ने दबोच लिया है. पुलिस के अनुसार उसी ने इलाके के एक सरपंच से 10 लाख रुपये की रकम लेकर सीमा जाखड़ और उनकी टीम तक पहुंचाई थी. पुलिस हेमाराम से पूछताछ करने में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

    प्रतीक सोलंकी.

    सिरोही. बर्खास्त लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ (Seema Jakhar) तक रिश्वत के 10 लाख रुपये पहुंचाने वाले दलाल (Broker) को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है. गिरफ्तार किया गया दलाल हेमाराम विश्नोई (Hemaram Vishnoi) है. उसी ने बरलूट की तत्कालीन थानाप्रभारी सीमा जाखड़ और तस्कर के बीच हुई डील की राशि को पुलिस टीम तक पहुंचाया था. यह राशि सीमा जाखड़ को देने के लिये बरलूट थाने के हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश विश्नोई को दी गई थी. इस मामले में सीमा जाखड़ और ओमप्रकाश विश्नोई समेत दो अन्य कांस्टेबल को राजस्थान पुलिस सेवा से बर्खास्त किया जा चुका है.

    तस्कर को छोड़ने की एवज में 10 लाख रुपये की डील से सिरोही पुलिस की प्रदेशभर में खासी बदनामी हुई है. सिरोही पुलिस अब अपने ऊपर लगे दाग को धोने के लिये लगातार आरोपियों की धरपकड़ कर रही है. इसी कड़ी में हेमाराम विश्नोई को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि हेमाराम विश्नोई पैसे के लेनदेन में शामिल था. तस्करों से 10 लाख रुपये लेकर बरलूट पुलिस तक पेमेंट पहुंचाने का काम इसी के द्वारा किया गया था. पुलिस हेमाराम विश्नाई से पूछताछ करने में जुटी है. उसे स्वरूपगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फरार कराये गया तस्कर अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. उसकी तलाश जारी है.

    बर्खास्त लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ आज लेगी 7 फेरे, 2 दिन पहले की गई थी पुलिस सेवा से ‘टर्मिनेट’

    हेमाराम ने पुलिस तक पहुंचाई थी डील की रकम
    बरलूट पुलिस ने करीब 20 दिन पहले डोडा पोस्त के एक तस्कर को पकड़ा था. पुलिस ने उससे भारी मात्रा में डोडा पोस्त बरामद किया था. लेकिन बाद में तत्कालीन बरलूट थानाप्रभारी सीमा जाखड़ ने तस्कर को छोड़ने की एवज में उससे 10 लाख रुपये की डील कर ली थी. यह रकम इलाके के एक सरपंच के यहां से बरलूट पुलिस तक पहुंचाई गई थी. इस रकम को पुलिस तक पहुंचाने का काम हेमाराम विश्नोई ने किया था.

    6 सगी बहनों ने एक साथ लिये फेरे, 3 गांवों से आई बारातें, दुल्हनों की शान से निकली बिंदौरी

    गत शुक्रवार को किया गया था बर्खास्त
    तस्कर से पुलिस की सांठगांठ का यह मामला सामने आने के बाद सिरोही पुलिस में हड़कंप मच गया था. पुलिस अधीक्षक तत्काल बरलूट पहुंचे और मामले की जानकारी ली. प्रथम दृष्टया आरोपों को देखते हुये सीमा जाखड़ और ओमप्रकाश समेत चार पुलिसकर्मियों को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था. बाद में मामले की जांच सिरोही पुलिस उपाधीक्षक को सौंपी गई. जांच में आरोप सही पाये जाने पर चारों को गत शुक्रवार को पुलिस सेवा से बर्खास्त कर दिया गया था.

    लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ बर्खास्त, 10 लाख रुपये लेकर फरार कराया था तस्कर

    सीमा जाखड़ की शादी दो दिन पहले ही हुई है
    बर्खास्तगी के दो दिन बाद ही सीमा जाखड़ की शादी थी. सीमा जाखड़ की शादी 28 नवंबर को जोधपुर में हुई है. वर्ष 2013 बैच की सब इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ अपनी नियुक्ति के बाद रुपयों के लेनदेन को लेकर कई बार विवादों में रह चुकी है. वह हाई फाई लाइफ स्टाइल जीना पसंद करती है. इस केस के बाद सीमा जाखड़ सोशल मीडिया में छायी हुई है. हाल ही में उसकी शादी के वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहे हैं.

    Tags: Bribery, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Rajasthan police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर