Home /News /rajasthan /

Seema Jakhar Bribe Case: 10 लाख रुपये की डील मामले में फरार तस्कर गिरफ्तार, अब होंगे बड़े खुलासे

Seema Jakhar Bribe Case: 10 लाख रुपये की डील मामले में फरार तस्कर गिरफ्तार, अब होंगे बड़े खुलासे

Seema Jakhar Latets News: 10 लाख रिश्वत के मामले में फरार तस्कर को पुलिस ने कर्टानक से किया गिरफ्तार.

Seema Jakhar Latets News: 10 लाख रिश्वत के मामले में फरार तस्कर को पुलिस ने कर्टानक से किया गिरफ्तार.

sirohi barlut police 10 lakh bribe case: बर्खास्त एसएचओ सीमा जाखड़ (Seema Jakhar news) और तस्करों के बीच हुई 10 लाख रुपये की डील के मामले में मंगलवार को पुलिस ने फरार आरोपी को कर्नाटक से गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी को सिरोही लेकर आई है.

अधिक पढ़ें ...

    सिरोही. सिरोही (Sirohi News) के बरलूट थाना क्षेत्र में महिला एसएचओ सीमा जाखड़ और डोडा तस्करों के बीच कथित 10 लाख रुपये की डील के मामले में मंगलवार को एक अन्य आरोपी को दबोच लिया गया. तस्कर नाम बदलकर कर्नाटक में एक दुकान पर काम कर रहा था. पुलिस उसे गिरफ्तार कर सिरोही लेकर आई है. स्वरूपगंज थाना अधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित के मुताबिक, 14 नवंबर को तस्करों और तत्कालीन एसएचओ सीमा जाखड़ के बीच दस लाख रुपये में डील हुई थी. कार्रवाई के दौरान डोडा-पोस्त से भरे वाहन का टायर पंचर हो गया.

    मौका देखकर तस्कर रमेश कुमार पुत्र लादूराम विश्नोई भाग गया था. सिरोही से पहले वो अपने घर बाड़मेर पहुंचा. वहां से कर्नाटक के लिए रवाना हो गया. मंगलूर (कर्नाटक) में अपना नाम बदलकर हनुमान राम पुत्र तुलसाराम विश्नोई रख लिया. फर्जी आईडी बनवाकर स्टील वेल्डिंग की दुकान पर मजदूरी करने लगा.

    पूछताछ में हो सकते हैं कई खुलासे

    आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसपी धर्मेंद्र सिंह ने डीएसपी डॉ. देवेंद्र कुमार शर्मा और पिंडवाड़ा डीएसपी किशोर सिंह चौहान के सुपरविजन में टीम गठित की थी. थाना अधिकारी आरोपी को पकड़ने के लिए टीम के साथ मंगलोर पहुंचे थे. पूछताछ के दौरान रमेश कुमार नाम का कोई व्यक्ति नहीं मिला. जांच में सामने आया कि वेल्डिंग की दुकान पर एक युवक कुछ समय पहले आया है. उसका नाम हनुमान राम पुत्र तुलसाराम विश्नोई है. पूछताछ में सामने आया कि तस्कर नाम बदलकर दुकान पर काम कर रहा था.

    ये भी पढ़ें: गरीब पिता के पास नहीं थे बैल, बेटियां खुद जोतने लगी खेत, अब CM भूपेश बघेल करेंगे मदद

    पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर सिरोही ले आई. तस्कर को पकड़ने में थानाधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित के साथ कांस्टेबल दिनेश कुमार, बजरंग लाल, परमेश्वर लाल, राम लाल, छगनलाल, डीसीआरबी के हैड कांस्टेबल भवानी सिंह, रमेश कुमार और सुरेश कुमार टीम में शामिल रहे. एसपी धर्मेंद्र सिंह ने फरार आरोपी रमेश कुमार की गिरफ्तारी को लेकर दो दिन पहले ही 2000 रुपये का इनाम घोषित किया था.

    बरलूट थाने की लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ और तस्करों के बीच हुए 10 लाख रुपये की डील के मामले में  हेमाराम विश्नोई  नाम के दलाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसी दलाल ने सीमा जाखड़ और तस्कर के बीच डील कराई थी. फिर बरलूट थाने के हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश विश्नोई को यह राशि सीमा जाखड़ के देने दी गई थी. घूस लेने के मामले में सीमा जाखड़, ओमप्रकाश विश्नोई समेत दो और कांस्टेबल को बर्खास्त कर दिया गया है.

    Tags: Bribe, Crime in Rajasthan, Rajasthan news, Sirohi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर