Home /News /rajasthan /

सिरोही में हरियाणा निर्मित एक करोड़ रुपए से अधिक की शराब जब्त, दो गिरफ्तार

सिरोही में हरियाणा निर्मित एक करोड़ रुपए से अधिक की शराब जब्त, दो गिरफ्तार

कंटेनर में शराब कार्टन व कट्टों के बीच रखी हुई थी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान।

कंटेनर में शराब कार्टन व कट्टों के बीच रखी हुई थी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान।

सिरोही जिले के आबूरोड रीको थाना पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए अवैध शराब से भरा एक कंटेनर और एक ट्रक पकड़ा है. जब्त की गई शराब की कीमत एक करोड़ रुपए से अधिक बताई जा रही है.

    सिरोही जिले के आबूरोड रीको थाना पुलिस ने चुनावों के मद्देनजर अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत बड़ी कारवाई करते हुए अवैध शराब से भरा एक कंटेनर और एक ट्रक पकड़ा है. जब्त की गई शराब की कीमत एक करोड़ रुपए से अधिक बताई जा रही है. यह शराब गुजरात ले जाई जा रही थी.

    जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर रीको थानाधिकारी सुमेरसिंह इन्दा ने गुरुवार को इलाके में नाकाबंदी करवाई. इस दौरान मावल चौकी इलाके में गुजरात की ओर जा रहे एक कंटेनर को रुकवाया गया. तलाशी लेने पर उसमें पतंजलि बिस्कुट के कार्टन मिले. शक होने पर कार्टन को खोलकर देखा गया तो उनमें शराब मिली. पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया.

    पत्थरों के बीच शराब
    वहीं इसी दौरान एक ट्रक में भी तलाशी के दौरान भारी मात्रा मे शराब मिली. इस ट्रक में शराब पत्थरों के बीच सावधानी पूर्वक पैक करके रखी गई थी. पुलिस ने उस ट्रक को भी जब्त कर उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया. कंटेनर और ट्रक से जब्त की गई शराब का बाजार मूल्य एक करोड़ से अधिक बताया जा रहा है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. जब्त की गई शराब हरियाणा निर्मित है.

    Tags: Crime in Rajasthan, Crime report, Illegal liquor, Rajasthan news, Sirohi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर