Home /News /rajasthan /

बेटे को लाचार बुजुर्ग मां लगती थी बोझ, मारे चांटे, VIDEO वायरल

बेटे को लाचार बुजुर्ग मां लगती थी बोझ, मारे चांटे, VIDEO वायरल

सिरोही जिले में एक असहाय वृद्धा की पिटाई करने का शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल रहा है. वीडियो में बैसाखी के सहारे चलने वाली वृद्धा को एक युवक थप्पड़ मार रहा है. यह युवक इस वृद्धा का बेटा बताया जा रहा है.

    सिरोही जिले में एक असहाय वृद्धा की पिटाई करने का शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल रहा है. वीडियो में बैसाखी के सहारे चलने वाली वृद्धा को एक युवक थप्पड़ मार रहा है. यह युवक इस वृद्धा का बेटा बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और शनिवार को दोपहर में वृद्धा से मारपीट करने वाले युवक को पकड़कर थाने ले गई.

    बैसाखी के सहारे चलती है वृद्धा
    जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो सिरोही जिले के स्वरूपगंज कस्बे का है. वीडियो में दिखाई दे रही वृद्धा मालू देवी पत्नी वालाराम सरगरा काफी वृद्ध होने के कारण उसके घुटने अब काम नहीं करते हैं. वह बैसाखी के सहारे चलती है. बस यही उसके बेटे और पोते को बोझ लगने लगा है. जानकारों के मुताबिक मालू देवी द्वारा खाना या अन्य कोई चीज मांगने पर उसे लात घूसे और चांटे मिलते हैं.

    बड़ी मुश्किल से किया है बेटे के लिए मकान का जुगाड़
    मालू देवी के साथ मारपीट करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग कड़े शब्दों में इसकी भर्त्सना कर रहे हैं. पड़ोसियों के मुताबिक मालूदेवी ने लोगों से लड़ झगड़ कर बेटे के रहने के लिए मकान आदि का जुगाड़ किया है. लेकिन अब जब मां की सेवा की बारी आई तो बेटे को वह बोझ लगने गई. 9 माह तक जिस मां की कोख में बेटा रहा वह अब उसी मां के चांटे मार रहा है.

     

    बाड़मेर में नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

     

    4 बेटियों के पिता पर बेरहमी से टूटी भीड़, पीट-पीटकर की हत्या

    Tags: Crime report, Rajasthan news, Sirohi news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर