Home /News /rajasthan /

शादी के पहले पकड़ी गई लेडी इंस्पेक्टर, 10 लाख लेकर तस्कर को पर्सनल कार से भगाया, ऐसे हुई थी डील

शादी के पहले पकड़ी गई लेडी इंस्पेक्टर, 10 लाख लेकर तस्कर को पर्सनल कार से भगाया, ऐसे हुई थी डील

Rajasthan News: बरलूट SHO सीमा जाखड़ 10 लाख रिश्वत के मामले में सस्पेंड.

Rajasthan News: बरलूट SHO सीमा जाखड़ 10 लाख रिश्वत के मामले में सस्पेंड.

Seema Jakhar suspend: तस्करों से सौदेबाजी के मामले में राजस्थान के बरलूट थाने की SHO सीमा जाखड़ (SHO Seema Jakhar News) को निलंबित कर दिया गया है. तस्करों को गिरफ्तार करने गई लेडी एसएचओ ने 10 लाख में रुपये डील करके उन्हें अपनी निजी कार भगा दिया. मामला सामने आने के बाद सिरोही पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ने एक्शन लेते हुए सस्पेंड कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    सिरोही. राजस्थान के बरलूट थाने की महिला SHO सीमा जाखड़  (SHO Seema Jakhar) को तस्करों से साठगांव के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है. आरोप है कि लेडी एसएचओ ने पूरी डील  वॉट्सऐप कॉल के जरिए की थी. एसपी के निर्देश पर तस्करों को पकड़ने गई सीमा जाखड़ ने तस्करों के सरगना से 10 लाख रुपए में डील कर ली थी. शुरुआती जांच में सामने आया कि लेडी एसएचओ ने WhatsApp पर कॉल करके पूरी डील फाइनल की. फिर अपने पर्सनल गाड़ी में तस्करों को भागने में मदद भी की. 28 नवंबर को एसएचओ सीमा की शादी भी होने वाली है. उससे पहले कारनामे की पोल खुल गई. कई दिनों से थानाप्रभारी सीमा जाखड़ सिरोही एसपी धर्मेंद्र सिंह के रडार पर भी थी. अब यह पूरा मामला सोशल मीडिया में छाया हुआ है.

    सिरोही के बरलूट थाना की ओर से की गई डोडा-पोस्त के तस्कर पर कार्रवाई सवालों के घेरे में आ गई. 10 लाख रुपय की मोटी रिश्वत राशि लेकर तस्कर को गिरफ्तार नहीं कर फरार दिखाने का सौदा किया गया. इस मामले में बरलूट थानाधिकारी सीमा जाखड़ और तीन पुलिसकर्मियों की भूमिका संदिग्ध पाई गई है. मामले का खुलासा होने पर पुलिस अधीक्षक ने बरलूट एसएचओ सीमा जाखड़ और तीन पुलिसकर्मियों सस्पेंड कर दिया.

    10 लाख में तय हुआ था सौदा

    जानकारी के मुताबिक, घटना बरलूट थाना इलाके में दो दिन की है. यहां बरलूट पुलिस ने ऊड गांव के पास एक होटल के नजदीक डोडा पोस्त तस्कर को पकड़ा था. तस्कर के पास से दो क्विंटल 10 किलो डोडा पोस्त से भरी गाड़ी पाई गई थी. लेकिन बाद में तस्कर ने पुलिस के साथ सौदेबाजी की कर ली. आरोप है कि थानाधिकारी सीमा जाखड़ और उनके साथ मौजूद तीन पुलिसकर्मियों ने तस्कर की गिरफ्तारी नहीं बताकर उन्हें मौके से फरार दिखाने का सौदा कर लिया. मामला 10 लाख रुपये में तय हुआ.

    रकम सरपंच के माध्यम से भिजवाई गई

    लाख रुपये की रकम जालोर जिले के सांचौर इलाके के एक गांव के सरपंच के माध्यम से पुलिस को भिजवाई गई. पुलिस और तस्कर के बीच हुई इस सौदेबाजी का पूरा घटनाक्रम होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. वहीं तस्कर को बस में बिठाकर भागने के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं.

    ये भी पढ़ें: Barmer News: युवक को सुनसान जगह बुलाया, फिर दोस्तों ने लाठी-कुल्हाड़ी से पीट-पीटकर की हत्या

    पुलिस अधीक्षक ने लिया तत्काल बड़ा एक्शन
    पूरे घटनाक्रम का जब पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव को पता चला तो उन्होंने तुरंत एक्शन लिया. एसपी यादव खुद बरलूट थाना पहुंचे और होटल के सीसीटीवी फुटेज सहित प्रत्यक्षदर्शियों से मामले की जानकारी ली. मामले में थानाधिकारी सीमा जाखड़ और कांस्टेबल ओमप्रकाश, सुरेश और हनुमान की संदिग्ध भूमिका मिली. एसपी यादव ने सभो को सस्पेंड कर दिया है.

    Tags: Bribe, Crime in Rajasthan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर