Home /News /rajasthan /

Rajasthan: अंधेरे में सड़क किनारे खड़ी कार में मिले 1 करोड़ रुपये, पीछे की सीट पर छिपकर बैठा था ड्राइवर

Rajasthan: अंधेरे में सड़क किनारे खड़ी कार में मिले 1 करोड़ रुपये, पीछे की सीट पर छिपकर बैठा था ड्राइवर

Sirohi News: सिरोही में माउंट आबू रोड पर सड़क पर खड़ी कार में पुलिस को मिले 1 करोड़ रुपये

Sirohi News: सिरोही में माउंट आबू रोड पर सड़क पर खड़ी कार में पुलिस को मिले 1 करोड़ रुपये

Sirohi Latest News : रात के अंधेरे में सड़क किनारे खड़ी कार में सिरोही पुलिस को एक करोड़ रुपये मिले. बागसनी के हरियाणा होटल के पास रोड किनारे अंधेरे में एक इनोवा कार खड़ी थी. पुलिस टीम ने जाकर चेक किया तो उसमें ड्राइवर पीछे की सीट पर बैठा था और कार में एक करोड़ से ज्यादा का कैश था.

अधिक पढ़ें ...

    माउंट आबू. सिरोही पुलिस (Sirohi police) को देर रात गश्त के दौरान एक इनोवा कार से काफी मात्रा में नगदी मिली है. पुलिस ने संदेह के आधार पर चैक किया तो कार से एक करोड़ 7 लाख (One crore seven lac) रुपये नकद मिले. पुलिस ने नकदी भरी कार को जब्त कर लिया है. इनोवा कार में ड्राइवर के अलावा कोई नहीं था और वह भी नगदी की रखवाली के लिए कार की पिछली सीट पर बैठा था. पुलिस उसे गिरफ्त में लेकर कार के मालिक और नगदी के बारे में पूछताछ कर रही है.

    सिरोही एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि पालडी एम थाना पुलिस देर रात को गश्त कर रही थी. इस दौरान बागसनी के हरियाणा होटल के पास रोड किनारे अंधेरे में एक इनोवा कार खड़ी दिखाई दी. संदिग्ध मानकर पुलिस कार को चेक करने पहुंची तो पीछे की सीट पर एक युवक छिपा हुआ मिला. वह कार का ड्राइवर था. शक होने पर उसका नाम-पता पूछा तो उसने अपना नाम रज्जाक खान (25) बताया.

    Rajasthan Weather Alert: अगले 48 घंटे का अलर्ट जारी, कोटा-अजमेर, टोंक समेत 24 जिलों में बारिश की संभावना

    सीट के नीचे रखे ब्लू रंग के बैग में रखे थे रुपये 
    पुलिस ने सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह कार का ड्राइवर है और कार में रुपये रखे होने के कारण बैठा हुआ है. कार की तलाशी लेने पर पीछे की सीट के नीचे ब्लू रंग का बैग रखा मिला. बैग खोलकर देखने पर रुपयों से भरा मिला. पूछताछ करने पर रुपयों के बारे में कुछ नहीं बता सका. पुलिस ने ड्राइवर रज्जाक को हिरासत में लेकर थाने पहुंची. इनोवा कार व बैग में रखे मिले 1 करोड़ 7 लाख 8 हजार 200 रुपये जब्त कर लिए गए. फिलहाल संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है.

    Tags: Rajasthan news, Rajasthan news in hindi, Sirohi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर