Home /News /rajasthan /

Sirohi: इलाज के नाम पर तांत्रिक ने किया महिला से रेप, सास ससुर ने पीड़िता को बनाया बंधक

Sirohi: इलाज के नाम पर तांत्रिक ने किया महिला से रेप, सास ससुर ने पीड़िता को बनाया बंधक

तांत्रिक ने महिला के परिवार को बर्बाद करने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया.

तांत्रिक ने महिला के परिवार को बर्बाद करने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया.

सिरोही जिले के मंडार थाना इलाके में एक भोपा (तांत्रिक) द्वारा इलाज के नाम पर महिला से रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

सिरोही. जिले के मंडार थाना इलाके में एक भोपा (तांत्रिक) द्वारा इलाज के नाम पर महिला से रेप (Rape) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि वारदात के बाद भी पीड़िता के सास-ससुर ने मामले को रफा दफा करने की नीयत से बहू को बंधक (Hostage) बना लिया. बाद में जिला प्रशासन के दखल से उसे मुक्त करवाया गया. पुलिस ने आरोपी भोपा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

सास-ससुर ने मामले को रफा दफा करने की कोशिश की
जानकारी के अनुसार वारदात करीब 12 दिन पहले की बताई जा रही है. महिला की तबीयत खराब होने पर उसके सास-ससुर उसे एक भोपे प्रकाश कुमार के पास लेकर आए. पहली बार तो भोपा झाड़ फूंक करके चला गया. दूसरी बार 8 जुलाई को महिला को भोपा के पास ले जाया गया. इस पर भोपा प्रकाश कुमार महिला को परिवार के लोगों से दूर ले जाकर उससे छेड़छाड़ करने लगा. उसके बाद परिवार को बर्बाद करने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया. महिला ने जब ये बात अपने सास-ससुर को बताई तो उन्होंने मामले को रफा-दफा करने को कहा और बहू को घर में ही बंधक बना लिया.

Bikaner: करीब 50 फीट लंबी दूरी तक जमीन फटी, दहशत में आये ग्रामीण

एसडीएम ने सर्च वारंट निकाल कर पीड़िता को मुक्त कराया
उसके बाद महिला ने अपने पीहर पक्ष को पूरी घटना की जानकारी दी. इस पर पीहर पक्ष के लोग सामने आए और रानीवाड़ा एसडीएम के समक्ष पेश हुए. घटना की गंभीरता को देखते हुए रानीवाड़ा एसडीएम ने सर्च वारंट निकाल कर पीड़िता को ससुराल वालों के कब्जे से मुक्त करवाया. उसके बाद पीड़िता ने पीहर पक्ष के लोगों के साथ मंडार थाने में जाकर घटना की जानकारी दी. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने भोपा प्रकाश कुमार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया. अब उसकी तलाश की जा रही है. उल्लेखनीय है कि सिरोही में शिक्षा के अभाव में आज भी इलाज के लिए तांत्रिकों का सहारा लिया जाता है.

आपके शहर से (सिरोही)

सिरोही
सिरोही

Tags: Crime report, Rajasthan News Update, Rape, Sirohi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर