Home /News /rajasthan /

बर्खास्त लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ ने लिये 7 फेरे, जमकर किया डांस, पुलिस बता रही फरार

बर्खास्त लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ ने लिये 7 फेरे, जमकर किया डांस, पुलिस बता रही फरार

सीमा जाखड़ ने अपनी शादी में जमकर डांस किया. उसके चेहरे पर पुलिस सेवा से बर्खास्तगी का कोई गम नजर नहीं आया.

सीमा जाखड़ ने अपनी शादी में जमकर डांस किया. उसके चेहरे पर पुलिस सेवा से बर्खास्तगी का कोई गम नजर नहीं आया.

Terminate Lady Inspector Seema Jakhar marriage: 10 लाख रुपये लेकर डोडा पोस्त के तस्कर को फरार कराने के मामले में राजस्थान पुलिस सेवा से बर्खास्त की गई सीमा जाखड़ ने रविवार रात को सात फेरे ले लिये. पुलिस सीमा जाखड़ को फरार बता रही है वहीं उसकी शादी में कई पुलिसकर्मी शामिल हुये. सीएम जाखड़ को शादी से दो दिन पहले ही पुलिस सेवा से गत शुक्रवार को टर्मीनेट किया गया था.

अधिक पढ़ें ...

    प्रतीक सोलंकी.

    सिरोही. राजस्थान पुलिस की बर्खास्त लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ (Seema Jakhar ) रविवार रात को विवाह बंधन (Marriage) में बंध गई. पुलिस की ओर से फरार बताई जा रही सीमा जाखड़ अपनी शादी में जमकर नाची. उसकी शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सीमा की शादी में पुलिस विभाग के भी कई अधिकारी और कर्मचारी पहुंचे. सीमा जाखड़ को हाल ही में बरलूट थानाप्रभारी रहते हुये 10 लाख रुपये लेकर डोडा पोस्त के एक तस्कर भगाने के मामले में राजस्थान पुलिस सेवा से बर्खास्त कर दिया गया था. इस मामले में सीमा जाखड़ का साथ देने वाले एक हेड कांस्टेबल और दो कांस्टेबल को भी पुलिस सेवा से ट्रर्मीनेट कर दिया गया है. उसके बाद इस डील में भूमिका निभाने वाले बिचौलिये को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    बर्खास्त सब इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ की शादी जोधपुर के भोपालगढ़ इलाके के सुखराम कालीराणा के साथ हुई है. सुखराम कालीराणा कोचिंग संस्थान में टीचर बताया जा रहा है. अपनी शादी में सीमा जाखड़ ने जमकर डांस किया. उसके चेहरे पर पुलिस सेवा से बर्खास्तगी का कोई गम नजर नहीं आया. बताया जा रहा है कि शादी समारोह में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुये थे. एक तरफ पुलिस जहां सीमा जाखड़ को फरार बता रही है। वहीं सीमा की शादी में ही कई पुलिसकर्मी शामिल हुये.

    Seema Jakhar got married, sacked Lady Inspector Seema Jakhar married, Seema Jakhar Updates News, Barlut Thanaprabhari Seema Jakhar, Rajasthan Police Inspector Seema Jakhar, Barlut Police Bribery Case, Baralut Police Latest News, Seema Jakhar Case Updates Status, Seema Jakhar Hindi News, Sirohi Hindi News

    बर्खास्त लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़.

    सीमा जाखड़ पहले भी कई बार विवादों में रह चुकी है
    स्टाइलिश लाइफ स्टाइल जीने की शौकिन सब इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ के स्थानीय नेताओं से भी अच्छे संबंध हैं. वह चमक दमक वाले जीवन शैली बिताने में विश्वास रखती है. वह अपनी नियुक्ति से लेकर बर्खास्त होने तक कई बार विवादों में रह चुकी है. लेकिन ऊंचे रसूख के चलते वह हर बार कार्रवाई से बचती रही. लेकिन इस बार दस लाख रुपये लेकर तस्कर को भगाने के मामले में वह बुरी तरह से फंस गई. इसका परिणाम उसे पुलिस सेवा से बर्खास्तगी के रूप में भुगतना पड़ा है.

    2013 बैच की सब इंस्पेक्टर है सीमा जाखड़
    सीमा जाखड़ राजस्थान पुलिस सब इंस्पेक्टर वर्ष बैच 2013 में चयनित हुई थी. उसके बाद वह पाली के सोजत और सांडेराव थाने की एसएचओ भी रह चुकी है. फिलहाल वह सिरोही जिले के बरलूट थानाप्रभारी थी. यहीं पर करीब दो सप्ताह पहले उसने पुलिस गिरफ्त में आये डोडा पोस्त के एक तस्कर को दस लाख रुपये की रिश्वत लेकर उसे फरार करा दिया था.

    सोशल मीडिया में छायी हुई है सीमा जाखड़ और उनका विवाद
    इस मामले की शिकायत हो जाने के बाद सिरोही पुलिस उपाधीक्षक की ओर से जांच पड़ताल की गई. जांच में आरोप प्रमाणित पाये जाने पर सीमा जाखड़ और तीन अन्य पुलिसकर्मियों को पुलिस सेवा से गत शुक्रवार को बर्खास्त कर दिया गया था. इस पूरे प्रकरण के बाद सीमा जाखड़ सोशल मीडिया में छायी हुई है. वहीं इस मसले पर तरह-तरह की प्रतिक्रियायें दी जा रही है.

    Tags: Marriage ceremony, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Rajasthan police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर