लाइव टीवी

युवक का अपहरण कर हत्या के मामले ने पकड़ा तूल, परिजनों ने शव उठाने से किया इनकार
Sirohi News in Hindi

sharad tak | News18 Rajasthan
Updated: January 24, 2020, 6:47 PM IST
युवक का अपहरण कर हत्या के मामले ने पकड़ा तूल, परिजनों ने शव उठाने से किया इनकार
सिरोही जिले के रोहिड़ा थाना क्षेत्र में गुरूवार को युवक का अधजला शव मिला.

सिरोही जिले के रोहिड़ा थाना क्षेत्र में युवक का अधजला शव (Half Burnt Deadbody) मिला. मृतक युवक (Youth) की पहचान पिण्डवाड़ा निवासी पंकज सुथार के रूप में हुई. पंकज दो दिन से घर से लापता था. परिजनों से शव लेने से इनकार कर दिया है.

  • Share this:
सिरोही. राजस्थान में सिरोही जिले (Sirohi District) के रोहिड़ा थाना क्षेत्र में गुरूवार को युवक का अधजला शव (Half Burnt Deadbody) मिला. रोहिड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की शिनाख्ती के लिए प्रयास किए गए. मृतक युवक की पहचान पिण्डवाड़ा निवासी पंकज सुथार के रूप में हुई. पंकज दो दिन से घर से लापता था. प्रथम दृष्टया पुलिस युवक का अपहरण (Kidnapping And Murder) कर हत्या कर शव को खाई मे फेंकने और उसे जलाने का मामला मान रही है. उधर मामले को लेकर परिजनों और ग्रामीणों मे रोष देखा जा रहा है. आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पिण्डवाड़ा थाने के बाहर घेराव कर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.

दो दिन से था लापता

इस जानकारी के अनुसार पिण्डवाड़ा निवासी पंकज सुथार सिरोही मे एक निजी ट्रैवल्स के आॅफिस पर कार्य करता था. 21 जनवरी को शाम को सिरोही से घर के लिए निकाला और जनापुर चौराहे पर उतारा पर उसके बाद से उसका कोई पता नहीं जिसपर पंकज के परिजनों ने सिरोही कोतवाली मे गुमशुदगी दर्ज करवाई. पंकज का शव 23 जनवरी को रोहिड़ा थाना क्षेत्र में पहाड़ियों में बकरी चरा रहे चरावाहे को मिला. उसने पूरे घटना की जानकारी रोहिड़ा थाना पुलिस को दी.

शव को जलाकर खाई में फेंकने का प्रयास किया गया

इस घटना की जानकारी मिलने पर रोहिड़ा थानाधिकारी हरिओम मीणा मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. मौके पर पंकज का अधजला शव पड़ा था. यह अनुमान लगाया जा रहा है कि पकंज का अपहरण के बाद हत्या कर दी गई और उसके शव को खाई में फेंककर जलाने का प्रयास किया गया है. इस घटना की जानकारी मिलने पर फोरेंसिक टीम और सिरोही एसपी कल्याणमल मीणा सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया.

hatya
मृतक के परिजन और ग्रामीण आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.


परिजन शव लेने से कर रहे हैं इंकारपंकज के शव को पिण्डवाड़ा की मोर्चरी में रखवाया गया है. उधर परिजन और ग्रामीण शव को लेने से इनकार कर रहे हैं और पिण्डवाडा थाने के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. परिजनों की मांग है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब में फंसे चूरू जिले के चार लोग, नहीं मिला 6 महीने से तन्ख्वाह

बाड़मेर के अलग-अलग मोहल्लों में एक युवक और एक युवती ने किया सुसाइड

आज भी बेटियों को कई जगहों पर प्यार और सम्मान नहीं मिलता है: जस्टिस लोढ़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरोही से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 6:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर