Home /News /rajasthan /

सिरोही में अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, एक पुलिसकर्मी समेत 11 लोग घायल

सिरोही में अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, एक पुलिसकर्मी समेत 11 लोग घायल

सिरोहा में अलग-अलग सड़क हादसे में 2 की मौत, 11 घायल (सांकेतिक तस्वीर)

सिरोहा में अलग-अलग सड़क हादसे में 2 की मौत, 11 घायल (सांकेतिक तस्वीर)

सिरोही (Sirohi) में अलग-अलग सड़क हादसों (Road Accidents) में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में एक पुलिसकर्मी समेत 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

सिरोही. राजस्थान (Rajasthan) के सिरोही (Sirohi) जिले में गुरुवार का दिन हादसों भरा रहा. सिरोही में अलग-अलग सड़क हादसों (Road Accidents) में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में एक पुलिसकर्मी समेत 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

पहली घटना में 1 की मौत, 3 घायल

मिली जानकारी के मुताबिक सिरोही जिला मुख्यालय के पास गोयली रोड पर नारवाड़ा जिला जालोर निवासी विकास कुमार, साधना पत्नी विकास कुमार, विनीत पुत्र विकास और साधना का चचेरा भाई विनीत कार से सिरोही की तरफ आ रहे थे. तभी सामने से आ रहे एक ट्रक से उनकी कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें विकास कुमार की मौके पर ही मौत हो गई.

दूसरी घटना में एएसआई समेत 2 घायल, 1 की मौत

इस दौरान हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस जब घायलों से घटना की जानकारी ले रही थी, तभी अचानक 1 बाइक तेज गति से आई और एएसआई अमीलाल को जोरदार टक्कर मार दी. इस दूसरी घटना में एएसआई अमीलाल समेत बाइक सवार मनोरा निवासी वरदाराम, मंसाराम व छगन गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां घायल मंसाराम की मौत हो गई.

तीसरी घटना में 1 घायल

तीसरी घटना सिरोही जिले के पालड़ी एम के पास उथमण टोल की है, जहां शैतान सिंह पुत्र सोहन सिंह की बाइक ने नियंत्रण खो दिया और वह डिवाइडर से जा टकराया. इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

चौथी घटना में 2 घायल और 5वीं घटना में 3 घायल

चौथी घटना जिला मुख्यालय के पास भुवनेश्वर मंदिर से पास की है, जहां रूपाराम और विक्रम बाइक से स्लिप होकर गंभीर घायल हो गए और 5वीं घटनी इसी तरह मनादर और माकरोड में बाइक से स्लिप होकर 3 घायल हो गए, जिनको 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया है.

बहरहाल, घटना की जानकारी मिलते ही शहरवासी अस्पताल में उमड़ पड़े. साथ ही जिला कलेक्टर सुरेंद्र कुमार, एसपी कल्याणमल मीना, एएसपी हर्ष रतनु, थानाधिकारी बुद्धाराम समेत पुलिसकर्मी घायलों को देखने जिला अस्पताल पहुंचे हुए हैं.

ये भी पढ़ें:- कोटा में चाइनीज मांझे की बिक्री पर लगाई गई रोक, तय किया गया पतंगबाजी का समय

ये भी पढ़ें:- जयपुर: पुलिस ने वैशाली नगर के हुक्का बार पर मारा छापा, संचालक गिरफ्तार

Tags: Rajasthan news, Road accident, Sirohi news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर