Home /News /rajasthan /

कृषि मंत्री ने स्वीकारा कि कार्यकर्ताओं में मनभेद हैं, लेकिन मतभेद नहीं

कृषि मंत्री ने स्वीकारा कि कार्यकर्ताओं में मनभेद हैं, लेकिन मतभेद नहीं

सिरोही में कार्यकर्ताओं से चर्चा करते कृषि मंत्री सैनी। 
फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

सिरोही में कार्यकर्ताओं से चर्चा करते कृषि मंत्री सैनी। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

अपने तीन दिवसीय दौरे पर सिरोही आए प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी ने स्वीकार किया है कि कुछ कार्यकर्ताओं में मनभेद जरूर हैं, लेकिन मतभेद नहीं हैं.

    तीन दिवसीय दौरे पर सिरोही आए प्रदेश के कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी ने स्वीकार किया कि कुछ कार्यकर्ताओं में मनभेद जरूर हैं, लेकिन मतभेद नहीं है. सैनी ने कहा भारतीय जनता पार्टी का परिवार बड़ा है. पार्टी में अनुशासनहीनता करने और संगठन के विरुद्ध कार्य करने वालों पर संगठन प्रभावी कार्रवाई करेगा. उनको बख्शा नहीं जाएगा.

    कृषि मंत्री ने तीन दिवसीय दौरे के दौरान गुरुवार को सिरोही में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को लेकर विस्तार से चर्चा की. न्यूज़ 18 राजस्थान से खास बातचीत में सैनी ने कहा कि कार्यकर्ताओं में मनभेद जरूर हैं, लेकिन मतभेद नहीं. इतनी बड़ी पार्टी में छोटी मोटी बातें होती रहती हैं. कार्यकर्ताओं को संतुष्ट कर मिशन 2018 की तैयारी में जुट चुके हैं. सभी कार्यकर्ता आगामी चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

    उन्होंने माउंट आबू में एग्रो टूरिज्म व रिसर्च सेंटर को लेकर सरकार की ओर से 10 करोड़ की लागत के लगाए जा रहे प्रोजेक्ट के बारे में कहा कि अब देशभर के पर्यटक माउंट आबू के सौंदर्य के साथ एग्रो टूरिज्म को भी निहारेंगे. इसको लेकर सरकार अपने स्तर पर सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं और माउंट आबू में जमीन भी चिन्हित कर ली गई है. प्रोजेक्ट का काम तेजी से आगे बढ़ रहा है.

    Tags: Rajasthan news, Sirohi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर