Home /News /rajasthan /

सिरोही में तीन ट्रक और एक कार आपस में भिड़े, दो लोग गंभीर घायल

सिरोही में तीन ट्रक और एक कार आपस में भिड़े, दो लोग गंभीर घायल

सिरोही जिले के आबूरोड रीको थाना क्षेत्र में एलआईसी मोड़ पर तीन ट्रकों सहित चार वाहनों में आपस में भिड़ंत हो गई, जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

    राजस्थान के सिरोही जिले के आबूरोड रीको थाना क्षेत्र में एलआईसी मोड़ पर तीन ट्रकों सहित चार वाहनों में आपस में भिड़ंत हो गई, जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वही इस हादसे में  वाहनों के परखच्चे उड़ गए. घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और लोगों ने घायलों को ट्रक से बाहर निकालकर अस्पताल पहुचाया, जहां उनका गंभीर हालत में इलाज जारी है. बता दें कि पूरी घटना की तस्वीरें हाईवे पर मौजूद लगे सीसीटीवी में कैद हो गई हैं.

    जानकारी के अनुसार ग्रेनाइट के पत्थर से भरा हुआ एक ट्रक एलआईसी मोड़ पर मुड़ने के दौरान अहमदाबाद की ओर से आ रहे एक ट्रक जिसमे टाइल्स भरी हुई थी उससे भिड़ गया, इसी दौरान आगे चल रहा ट्रक और एक कार से दोनों ट्रक टकरा गए. हादसे के बाद मौके पर ज़ोरदार धमाका हुआ. वही हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

    घटना की सूचना मिलते ही रीको थाना पुलिस के सीएल डांगी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से दोनों घायलों को ट्रक से बाहर निकाला, जिससे बाद दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज जारी है. वहीं घटना में चारों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए जिससे सड़क पर लंबा जाम लग गया, जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस और एलएंडटी के कर्मचारियों ने जाम कल खुलवाया. फिलहाल क्षतिग्रस्त सभी वाहनों को सडक से हटा लिया गया है.

    यह भी पढ़ें- सिरोही में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

    यह भी पढ़ें-खंभे से टकराई अनियंत्रित कार, एक की मौत, दो घायल

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

     

    Tags: 5 people injured in road accident, CCTV camera footage, Rajasthan news, Sirohi news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर