Home /News /rajasthan /

सिरोही टनल में हादसा, मलबा गिरने से 4 मजदूर दबे, तीन की मौत

सिरोही टनल में हादसा, मलबा गिरने से 4 मजदूर दबे, तीन की मौत

हादसे के बाद मौके पहुंची एंबुलेंस.

हादसे के बाद मौके पहुंची एंबुलेंस.

सिरोही में टनल के मरम्म्त कार्य के दौरान हुए हादसे में तीन मजदूरों की मौत हो गई है वहीं एक मजदूर के अब भी मलबे में दबे होने की सूचना है.

    राजस्थान के सिरोही में शुक्रवार को बारिश के दौरान बाईपास पर बनी टनल में हादसा हो गया. बारिश के दौरान भी यहां मरम्मत का काम चल रहा था और इसी बीच मलबा गिरा और वहां काम कर रहे चार मजदूर दब गए. खबर लिखे जाने तक टनल के मलबे से तीन मजदूरों के शव बाहर निकाल लिए गए हैं वहीं एक मजदूर की तलाश जारी है.

    टनल हादस में मरने वालों की पहचान सिरोही जिले के पोसालिया और उथमण के निवासियों के रूप मे हुई है. सूचना के बाद जिला कलक्टर बाबूलाल मीणा, एसपी ओमप्रकाश, एडीएम आशाराम डूडी और एएसपी पन्नालाल मौका मुआयना करने पहुंच हैं. एसडीएम नाथू सिंह की  मौजूद जेसीबी कि मदद से मलबे को हटाने के प्रयास जारी है. एसडीआरएफ सहित तीन टीमें मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी हैं.

    हादसे के पीछे टनल में मरम्म्त करने वाली कंपनी एलएंडटी की लापरवाही उजागर हुई है. बता दें कि पिछले सप्ताह ही जिला कलेक्टर बाबूलाल मीणा की अध्यक्षता में जिला स्तरीय यातायात प्रबंधन समिति की बैठक हुई थी जिसमें बारिश से पहले टनल की मरम्मत का काम निपटाने की हिदायत दी गई थी. लेकिन पिछले दो-तीन दिन से लगातार बारिश के बीच भी मरम्मत का काम जारी रखा गया.

    प्रदेश में मानसून के आगमन के साथ ही सिरोही में रुक-रुक कर बारिश का दौर जारी है. जिले के कई इलाकों में लगातार बारिश से जलभराव की समस्या भी देखने को मिल रही है.

    ये भी पढ़ें- सिरोही में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

    Tags: Rajasthan news, Sirohi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर